31 OCTSATURDAY2020 10:47:12 AM
Nari

कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त के माथे पर आया निशान, कहा- इसे मैं हरा दूंगा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 16 Oct, 2020 12:29 PM
कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त के माथे पर आया निशान, कहा- इसे मैं हरा दूंगा

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त चौथे स्टेज के लंग कैंसर से जूझ रहे हैं। संजय दत्त के फैंस को जबसे कैंसर के बारे में पता चला है तभी से वे उनके लिए अच्छी सेहत की दुआएं कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक, एक्टर संजय दत्त इम्‍युनो‍थेरेपी से कैंसर का ट्रीटमेंट करवा रहे हैं, जिसके कारण उनके शरीर में काफी कमजोरी भी आ गई है। इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्टर कह रहे हैं कि वह इस बीमारी को हरा देंगे।

PunjabKesari

संजय दत्त की इस वीडियो को हेयर स्टाइलिस्ट अलीम हाकिम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें एक्टर अपना न्यू हेयर कट करवाते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ वह कहते हैं, 'यह मेरी जिंदगी में आने वाला निशान है, जिसे मैं हरा दूंगा। मैं जल्द ही कैंसर की बीमारी से मुक्त हो जाऊंगा।' संजय दत्त आगे कहते हैं, 'लाॅकडाउन के बाद फिर से काम शुरू करके मैं काफी खुश हूं। मैंने केजीएफ-2 के लिए यह दाढ़ी बढ़ाई है।' 

 

वहीं बीते कुछ दिनों पहले संजय दत्त की सोशल मीडिया पर बहुत सी फोटोज वायरल हुई थी। जिसने उनके फैंस को परेशानी में डाल दिया था। सोशल मीडिया पर संजय दत्त की जो फोटो वायरल हुई थी उसमें वह बेहद कमजोर दिख रहे थे और बाबा के फैंस इस फोटो को देख इमोशनल हो गए और उन्होंने एक्टर की अच्छी सेहत के लिए दुआएं मांगी। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ के कारण 8 अगस्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उनके कुछ टेस्ट किए गए। जिसके बाद उनके लंग कैंसर से पीड़ित होने की खबर सामने आई थी। सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त चौथी स्टेज के लंग कैंसर से पीड़ित हैं। वह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं। 

Related News