27 JUNTHURSDAY2024 9:29:00 PM
Nari

Sania ने करवा ली सच में क्रिकेटर Mohammed Shami से शादी? जानिए क्या बोले पिता

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 22 Jun, 2024 04:18 PM
Sania ने करवा ली सच में क्रिकेटर Mohammed Shami से शादी? जानिए क्या बोले पिता

पिछले कुछ दिनों से ऐसी अफ़वाहें आ रही हैं कि भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने शादी करवा ली है और तो और यूज़र्स जोड़ी को प्यार भी दे रहे हैं। दोनों ही हस्तियाँ अपने अपने पार्ट्नर से अलग हो चुकी हैं। ऐसे में इसी बीच एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें शमी और सानिया शादी के जोड़े में साथ खड़े दिख रहे हैं लेकिन इस तस्वीर में कितनी सच्चाई है इस बारे में सानिया के पिता ने बताया। सानिया मिर्ज़ा के पिता, इमरान मिर्ज़ा ने इस बात पर चुप्पी तोड़ते हुए इन खबरों को बकवास बताया है।

PunjabKesari

उनकी मुलाकात भी... 

उन्होंने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया कि उनकी बेटी सानिया की मोहम्मद शमी से कभी मुलाकात तक नहीं हुई है। ये सब बकवास है। सानिया उससे कभी मिली भी नहीं है। दरअसल जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है, वह सानिया मिर्ज़ा की असली शादी की तस्वीर है जिसमें सानिया मिर्ज़ा के पार्टनर शोएब मलिक थे। मगर किसी ने फोटो के साथ छेड़छाड़ करते हुए शोएब मलिक की जगह मोहम्मद शमी का चेहरा लगा दिया है।

PunjabKesari

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब से लिया तलाक 

तो ये तो उन्होंने साफ कर दिया कि जैसी अफवाहे फैल रही थी वैसा कुछ था ही नही। कुछ दिन पहले सानिया मिर्ज़ा ने सोशल मीडिया के ज़रिए बताया था कि वे हज यात्रा पर जा रही हैं। बता दें कि करीब 5 महीने पहले ही उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक से तलाक लिया था। वही इन सब के पीछे की वजह शोएब के affairs बताए गये थे। इसके बाद शोएब ने पाक ऐक्ट्रेस से शादी कर अपना घर भी बसा लिया। सानिया का कहना था कि उनसे जो भी बुरे कर्म हुए होंगे, अल्लाह उन्हें जरूर माफ करेगा। वो आध्यात्म के सफर पर निकल पड़ी हैं। 

मोहम्मद शमी की भी शादीशुदा जिंदगी नहीं रहे खास 

वही अगर बात मोहम्मद शमी की करें तो वे कई महीनों से चोटिल हैं, लेकिन हाल ही में उन्हें नेशनल क्रिकेट अकादमी में पसीना बहाते हुए देखा गया। शमी की married लाइफ भी कुछ खास नही चल रही क्योंकि हसीन जहां के साथ उनका तलाक का मामला अब भी चल रहा है। वो अलग रह रहे हैं और कानूनी तौर पर उनका अब तक तलाक नहीं हुआ है। 

PunjabKesari
 

Related News