27 APRSATURDAY2024 1:49:41 PM
Nari

भाई सलमान से नाराज हुई उनकी बहना,ये है मामला

  • Updated: 25 Apr, 2017 06:01 PM
भाई सलमान से नाराज हुई उनकी बहना,ये है मामला

पंजाब केसरी(रिलेशनशिप): भाई-बहन का प्यार बहुत ही अनोखा होता है, जिसमें प्यार के साथ-साथ खट्टी-मीठी टकरार भी होती है। अक्सर भाई-बहनों के बीच झगड़ा होता है लेकिन पल भर में सुलाह हो जाती है लेकिन कभी-कभी लड़ाई या टकरार इतनी बढ़ जाती है, जो भाई-बहुन के रिश्ते को बिल्कुल तोड़ कर रख देती है। इसी टकरार की वजह से अक्सर भाई-बहन एक दूसरे से खफा रहने लगते है। बस ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड के स्टार सलमान खान और उनकी प्यारी बहन अर्पिता शर्मा के बीच। 

PunjabKesari
इन दिनों सलमान की बहन अर्पिता उनसे काफी खफा है।ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान अपनी बहन से किया एक वादा पूरा नहीं कर पाएं। दरअसल, अर्पिता के पति आयुष शर्मा बतौर एक्टर डेब्यू करना चाहते हैं। इस दौरान सलमान ने अपनी बहन से वादा किया था कि वह आयुष शर्मा को अपने प्रोडक्शन में लॉन्च करेंगे लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं हो पाया, जिस वजह से अर्पिता अपने भाई सलमान से काफी नाराज नजर आ रही है।

PunjabKesari

सुनने को तो यह भी मिला रहा है कि आयुष के पास कई फिल्ममेकर्स के ऑफर आए हैं, लेकिन उन्होंने ने उन्हे टाल दिया लेकिन इसके बाद भी उन्होंने फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रोडक्शन टीम का हिस्सा बनाया गया। यहां वह एक्टिंग के लिए बिल्कुल अच्छे से तैयार हो चुके है। इंतजार है तो सिर्फ सलामन खान की हां का, सलमान खान उन्हें लॉन्च करने में काफी देरी कर रहे है, जिस वजह से धीरे-धीरे अर्पिका की नाराजगी बढ़ती जा रही है। 

PunjabKesari

Related News