30 APRTUESDAY2024 12:25:47 AM
Nari

हार्दिक-क्रुणाल का सौतेला भाई गिरफ्तार, पंड्या ब्रदर्स के साथ सालों से कर रहा था  फ्रॉड

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Apr, 2024 12:00 PM
हार्दिक-क्रुणाल का सौतेला भाई गिरफ्तार, पंड्या ब्रदर्स के साथ सालों से कर रहा था  फ्रॉड

टीम इंडिया के दो भाईयों की जोड़ी हार्दिक और क्रुणाल पांड्या किसी ना किसी कारण चर्चा में बने ही रहते हैं। एक तरफ जहां आईपीएल 2024 से पहले हार्दिक पांड्या का मुंबई इंडियंस में जाना चर्चाओं में बना हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ वह धोखाधड़ी का शिकार हो गए हैं। पंड्या ब्रदर्स ने अपने सौतेले भाई पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसके बाद पुलिस ने उनके भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari
 मुंबई पुलिस के आर्थिक अपराध शाखा के अधिकारियों के बयान के अनुसार हार्दिक के सौतेले भाई वैभव पंड्या (37) ने कथित तौर पर मुंबई स्थित साझेदारी फर्म से लगभग 4.3 करोड़ रुपये का हेरफेर किया, जिससे क्रिकेटर और उनके भाई क्रुणाल को नुकसान हुआ है। दोनों भाइयों की  शिकायत के आधार पर मुंबई की आर्थिक अपराध शाखा ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार साल 2021 में हार्दिक और क्रुणाल ने अपने सौतेले भाई वैभव पांड्या के साथ मिलकर पॉलिमर बिजनेस की शुरुआत की थी।इस कंपनी में हार्दिक और क्रुणाल की जहां 40-40 फीसदी हिस्सेदारी थी तो वहीं वैभव के पास 20 फीसदी की हिस्सेदारी थी। साझेदारी की शर्तों के मुताबिक कंपनी में होने वाला मुनाफा भी इसी हिस्सेदारी के अनुसार बांटा जाना था। वहीं वैभव ने बिजनेस में हुए प्रॉफिट को हार्दिक और क्रुणाल को देने की जगह पर एक अलग कंपनी बनाने के साथ उसमें इन्वेस्ट कर दिया। इसके चलते दोनों भाइयों को लगभग 4 करोड़ 30 लाख रुपए का भारी नुकसान उठाना पड़ा। 

PunjabKesari

घोटाले का खुलासा होने के बाद  वैभव पंड्या के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई। यह भी बताया जा रहा है कि जब पंड्या ब्रदर्स ने पैंसों की हेरफेर को लेकर अपने सौतेले भाई से बात करनी चाही तो उसने दोनेां को धमकाया। इस सब से तंग आकर क्रुणाल पंड्या और हार्दिक पंड्या ने वैभव के खिलाफ एक्शन लेने का फैसला किया।

Related News