04 MARTHURSDAY2021 1:10:30 PM
Nari

मदद के लिए फिर आगे आए भाईजान, 45 कलाकारों के बैंक में पहुंचाए हजारों रूपए

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 03 May, 2020 11:10 AM
मदद के लिए फिर आगे आए भाईजान, 45 कलाकारों के बैंक में पहुंचाए हजारों रूपए

कोरोनावायरस के कारण पूरे देश में दिहाड़ी मजदूरों और जरूरतमंदों को बहुत सी परेशानियां आ रही है उनकी मदद के लिए जहां सराकर आगे आ रही है वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अगर हम बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की बात करें तो उन्होनें पहले दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक मदद करने का प्रण लिया था और उन्होंने ये वादा निभाया भी और उनके बैंक खातों में पैसे भी डलवाए।

PunjabKesari

वहीं अब सलमान खान इंडस्ट्री के खास कलाकारों की मदद के लिए आगे आए है। सलमान ने ऑल इंडिया स्पेशल आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (एआईएसएए) के अंतर्गत आने वाले तकरीबन 45 कलाकारों के बैंक खातों में सीधे तीन तीन हजार रुपये सहायता के तौर पर दान दिए हैं। 

सलमान खान की फिल्म 'भारत' के दौरान कई कद में छोटे कलाकारों ने काम किया है इन्ही कलाकारों की मदद के लिए सलमान आगे आए हैं। सिनेमा के इन्ही कलाकारों में से एक प्रवीण राणा ने कहा, 'संकट के इन दिनों में हमारी किसी ने भी परवाह नहीं की लेकिन सलमान भाई ही सिर्फ एक हैं जिनको हमारी याद आई। हम एकदम हैरान रह गए थे जब हमें पता चला कि हमारे बैंक खातों में तीन हजार रुपये जमा कराए गए हैं। 

वह आगे कहते है, 'कोई भी कलाकार हमारी मदद के लिए सामने नहीं आया। यहां तक की शूटिंग के दौरान भी सलमान भाई हमेशा हमसे जरूरत पड़ने पर याद करने के बारे में बोलते रहते थे।'

PunjabKesari

 एआईएसएए के एक और सदस्य शमीम अहमद ने इस मदद पर कहा, 'सलमान भाई ने आगे आने वाले दिनों में भी हमारी मदद करने का वादा किया है'। आगे कहा, 'हम लोगों को रोजाना काम नहीं मिलता है। हम हमारी फेडरेशन और सलमान खान का धन्यवाद करते है जिन्होंने लॉकडाउन के इस दौर में हमें राशन और आर्थिक मदद मुहैया कराई। उन्होंने हमसे वादा किया है कि वह कुछ पैसे अगले महीने भी हमारे खातों में जमा कराएंगे।

वहीं FWICE के अध्यक्ष बी एन तिवारी ने बताया कि,  अभी तक लगभग 90 बौने एक्टर्स संघ के दायरे में आते हैंं, उनमें से लगभग 45 को सलमान की मदद मिली है और बाकियों को कुछ दिनों में मिल जाएगी।

Related News