29 MARFRIDAY2024 1:42:17 AM
Nari

भरी महफिल में सलमान ने कटरीना को किया था शर्मिंदा, कहा- मैं तुम्हें कटरीना खान बनाना चाहता था लेकिन....

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 24 Jun, 2021 09:56 AM
भरी महफिल में सलमान ने कटरीना को किया था शर्मिंदा, कहा- मैं तुम्हें कटरीना खान बनाना चाहता था लेकिन....

बाॅलीवुड की बेहद स्टाइलिश और बेहतरीन एक्ट्रेस कटरीना कैफ और सलमान खान की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं है। फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' में सलमान के साथ अभिनय करने के बाद दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी। हालांकि सलमान कटरीना के प्रति अपने प्रेम के बारे में काफी खुले थे और उन्हें सार्वजनिक रूप से 'बेबी' कहते थे, लेकिन दोनों जल्द ही अपने अलग-अलग रास्ते पर चले गए। इसके कुछ समय बाद कटरीना और रणबीर कपूर एक दूसरे को डेट करने लगे। हालांकि अब इनका भी ब्रेकअप हो गया है। 

वहीं अब भी कटरीना कैफ और सलमान खान एक दूसरे के गहरे दोस्त हैं। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में अभिनय भी किया है जो एक बड़ी सफलता बन गई है। 

PunjabKesari

सलमान ने कटरीना को शर्मिंदा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी
सलमान खान अब भी कटरीना से कितना प्यार करते हैं इसका सबूत उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा की शादी में देखने को मिला। दरअसल,  साल 2014 में अर्पिता खान शर्मा की शादी में सलमान ने कटरीना को शर्मिंदा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। संगीत समारोह में स्टेज पर सलमान को कटरीना कैफ को माइक पर बुलाते देखा गया क्योंकि इस दौरान उनका गाना चिकनी चमेली बज रहा था। 

जब सलमान ने कहा, कटरीना कपूर, कृपया स्टेज पर आएं!
इस दौरान सलमान ने कहा था कि कटरीना कैफ, कटरीना कैफ तुम्हारा गाना बज रहा है। कृपया स्टेज पर आएं। इस दौरान कटरीना करण जौहर के पीछे छिप गईं। इसके बाद माइक पर सबके सामने सलमान ने कहा कि चलो ठीक है, कटरीना कैफ नहीं। कटरीना कपूर, कृपया स्टेज पर आएं!

PunjabKesari

 'मैं क्या करूं... मैं तो तुम्हें कटरीना खान बनाना चाहता था-
सिर्फ इतना ही नहीं जैसे ही कटरीना स्टेज की ओर गई, उन्होंने तंज कसते हुए कहा, 'मैं क्या करूं... मैंने तुम्हें कटरीना खान बनने का मौका दिया, लेकिन आपने कटरीना कपूर बनना चुना!'

विक्की कौशल को डेट कर रही हैं कटरीना-
बतां दें कि  सलमान और कटरीना ने युवराज, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और भारत जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है। रिलेशनशिप की बात करें तो जहां कटरीना विक्की कौशल को डेट कर रही हैं, वहीं सलमान 55 साल की उम्र में सिंगल हैं।

Related News