19 APRFRIDAY2024 6:58:25 AM
Nari

'कंपनी की डायरेक्टर हैं शिल्पा, उन्हें सब पता' माॅडल ने राज के बाद एक्ट्रेस पर लगाए आरोप

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 21 Jul, 2021 11:36 AM
'कंपनी की डायरेक्टर हैं शिल्पा, उन्हें सब पता' माॅडल ने राज के बाद एक्ट्रेस पर लगाए आरोप

बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया गया। यहां तक के राज कुंद्रा की उनके पार्टनर के साथ व्हाट्सएप चैट सामने आई है। जिनमें इस मामले से जुड़े कई सबूत पुलिस के हाथ लगे हैं। वहीं बीते दिन राज को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है। इस बीच माॅडल सागरिका शोना सुमन ने शिल्पा शेट्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 

PunjabKesari

सागरिका का कहना है कि कंपनी के डायरेक्टर्स और पार्टनर्स में शिल्पा शेट्टी का नाम भी शामिल है। ये कैसे हो सकता है कि डायरेक्टर को पता न हो कि कंपनी में क्या चल रहा है। सागरिका ने कहा कि शिल्पा से भी इस मामले में सवाल किए जाने चाहिए। सागरिका ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि उमेश कामत ने उनसे व्हाट्सएप वीडियो पर न्यूड ऑडिशन मांगा था। उमेश के साथ वीडियो काॅल पर राज कुंद्रा भी थे। सागरिका ने बताया कि दोनों ने उनसे काफी वल्गर तरीके से बात की थी। 

PunjabKesari

इस दौरान राज कुंद्रा ने अपना चेहरा मास्क से ढका हुआ था। इसके बावजूद वह उन्हें पहचान गई थी। बता दें बीते दिन मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर मिलिंद भराम्बे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पूरे मामले की जानकारी मीडिया को दी। ज्वाइंट सीपी ने बताया कि कैसे इस धंधे में ये लोग काम करते थे और यह भी बताया कि इस केस में शिल्पा शेट्टी का भी हाथ है या नहीं?

PunjabKesari

ज्वाइंट सीपी ने बताया कि शिल्पा शेट्टी की सक्रिय भूमिका होने का अभी तक हमें कोई सबूत नहीं मिला है। हम जांच कर रहे हैं और पीड़ितों से आगे आकर क्राइम ब्रांच से सम्पर्क करने की गुजारिश करते है। हम जरूरी कार्रवाई करेंगे। इस मामले में उमेश कामत जैसे निर्माताओं को गिरफ्तार किया गया है, जो राज कुंद्रा के इंडिया ऑपरेशंस की देखरेख कर रहे थे। हॉटशॉट्स ऐप का कामकाज वियान कम्पनी के जरिए देखा जा रहा था। 

Related News