19 APRFRIDAY2024 4:32:01 AM
Nari

'छोटी बहू' बनने के लिए Rubina को चुकानी पड़ी थी बड़ी कीमत, बेचना पड़ गया था आशियाना

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 28 Aug, 2021 06:06 PM
'छोटी बहू' बनने के लिए Rubina को चुकानी पड़ी थी बड़ी कीमत, बेचना पड़ गया था आशियाना

टीवी की किन्नर बहू यानी रूबीना दिलायक बिग बॉस की 14 की विनर बनकर दुनिया भर में फेमस हो चुकी हैं। जितनी पॉपुलैरिटी उन्हें टीवी शो से नहीं मिली उससे कई ज्यादा शोहरत-नाम उन्हें बिग बॉस से मिला। क्या आपको मालूम है कि रूबीना एक्ट्रेस नहीं बल्कि आईएएस अफसर बनना चाहती थी। मगर कहते है ना कि किस्मत को जो मंजूर होता वो होकर रहता है। किस्मत भी चाहती थी कि रूबीना एक्ट्रेस बने और वो बन गईं। रूबीना दिलायक आज करोड़ों की मालकिन हैं, इस बात का अंदाजा तो उनके लग्जरी लाइफस्टाइल को देखकर ही लग जाता हैं लेकिन एक वक्त था जब रूबीना पैसों की इतनी मोहताज थी कि उन्हें अपना घर तक बेचना पड़ गया था।

जी हां, एक इंटरव्यू में रूबीना ने बताया था कि स्ट्रगल के दिनों उन्हें आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ा था। एक तरफ वो छोटी बहू सीरियल साइन करके बेहद खुश थी लेकिन इस सीरियल को करने की कीमत उन्हें आर्थिक समझौता करके चुकानी पड़ी थी। रूबीना ने करीब एक महीने तक 12-12 घंटे की शिफ्ट की लेकिन बावजूद इसके उन्हें फीस 90 दिन बाद मिलती थी। ऐसी स्थिति में रूबीना ने डबल रोल भी एक दिन में किए लेकिन फिर भी नौबत उनके घर को बेचने की आ गईं। उन्होंने ना चाहते हुए अपना घर बेचना पड़ा क्योंकि उनके पास ईमआई भरने के भी पैसे नहीं थे।

PunjabKesari

खैर, कहते है ना बुरे दिन हमेशा के लिए नहीं आते, अच्छे दिन भी आते है। लंबे स्ट्रगल के पास रूबीना-अभिनव की जिंदगी में भी खुशियां आई। आज रूबीना लग्जरी लाइफ जीती है। मुंबई में उनका शानदार अपार्टमेंट हैं। रूबीना-अभिनव मलाड वेस्ट मुंबई स्थित रुस्तमजी एलेंजा बिल्डिंग में एक आलीशान फ्लैट में रहते हैं। उनके पास लग्जरी गाड़ियां हैं जिनमें 11 लाख की होंडा सिटी कार भी शामिल है।

PunjabKesari

रूबीना सिर्फ एक एड के लिए 35 से 40 लाख चार्ज करती हैं। बिग बॉस के घर में रहने के लिए रूबीना को हर हफ्ते करीब 5 लाख रूपए फीस मिलती थी। टीवी सीरियल्स के लिए भी रूबीना लाखों रूपए चार्ज करती हैं। विनर बनते ही उन्हें 38 लाख रूपए प्राइज मनी मिली। बात रूबीना की प्रॉपर्टी की करें तो वो 15 करोड़ के आसपास है।

PunjabKesari

बता दें कि टीवी की दुनिया में रूबीना का ड्रेसिंग स्टाइल भी खूब चर्चा में रहता है। आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी बोल्ड तस्वीरें छाई रहती हैं। इस मामले में तो रूबीना ट्रोलिंग से भी नहीं घबराती। ट्रोलर्स को भी मुंह तोड़ जवाब देती हैं। रूबीना ने 'छोटी बहू', 'सास बिना ससुराल', 'पुनर्विवाह', 'देवों के देव...महादेव' और 'जीनी और जूजू' जैसे सीरियल्स में काम किया जिनमें उनका ड्रेसिंग स्टाइल भी काफी फेमस रहा हैं।

Related News