25 APRTHURSDAY2024 3:48:55 PM
Nari

दूसरी शादी करेंगी रूबीना, जानिए किसके साथ लेंगी सात फेरे?

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 24 Feb, 2021 10:39 AM
दूसरी शादी करेंगी रूबीना, जानिए किसके साथ लेंगी सात फेरे?

बिग बॉस सीजन 14 का विजेता फैंस को मिल गया है। टीवी इंडस्ट्री की बहू यानि रूबीना दिलैक ने बिग बॉस की ट्रॉफी को अपने नाम किया है। इस कड़े मुकाबले में रूबीना के साथ टॉप 2 में राहुल थे। ट्रॉफी जीतने के बाद फैंस के साथ-साथ रूबीना के दोस्त और करीबी भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं बॉस लेडी रूबीना का घर पर स्वागत भी जोरों शोरों से हुआ है। देखा जाए तो रूबीना का बिग बॉस का यह सफर इतना आसान नहीं थी। इस शो में आकर ही अभिनव से टूटते रिश्ते को एक नई राह मिली है लेकिन वहीं अब बिग बॉस से बाहर आकर रूबीना दूसरी शादी करने के बारे में सोच रही हैं।

रूबीना करेंगी दूसरी शादी 

PunjabKesari

आपको बता दें कि बिग बॉस में रूबीना और अभिनव ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बहुत सारी चीजों का खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि कैसे उनकी मैरिड लाइफ बुरे दौर से गुजरी हालांकि इन सब चीजों को ठीक करने के लिए और एक दूसरे को समय देने के लिए वह इस शो में आए। वहीं अब रूबीना ने एक वेबसाइट के साथ बातचीत में अभिनव को लेकर एक बड़ी बात कह दी है। 

पति अभिनव को लेकर बोलीं रूबीना 

इंटरव्यू में अभिनव के बारे में बात करते हुए रूबीना ने कहा , 'अभिनव के सपोर्ट ने ही बिग बॉस के घर में मुझे बहुत मजबूत बनाया था। जब मैंने इस शो को जीता उन्होंने मुझे गले लगाया, किस किया और बधाई दी। यह मेरे लिए बेहद खूबसूरत था कि वह मेरे साथ थे। अब मैं डेस्टिनेशन वेडिंग के बारे में सोच रही हूं। जाहिर है कि यह मेरी दूसरी शादी होगी। जिसमें जीवन भर की सफर शामिल होगा, जिसे हमने शो में एक-दूसरे से वादा किया था'।

PunjabKesari

रूबीना के लिए रखी थी सरप्राइज पार्टी 

वहीं पत्नी रूबीना के लिए अभिनव ने एक खास पार्टी का प्लान भी किया था जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। आपका रूबीना और अभिनव के बारे में क्या कहना है हमें कमेंट करके बताना न भूलें। 

Related News