24 APRWEDNESDAY2024 11:03:23 AM
Nari

सीनियर्स की रिजेक्शन से लेकर सलमान के निशाने तक, उतार-चढ़ाव वाला है रूबीना का सफर

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 19 Feb, 2021 05:16 PM
सीनियर्स की रिजेक्शन से लेकर सलमान के निशाने तक, उतार-चढ़ाव वाला है रूबीना का सफर

बिग बॉस 14 अपने अंतिम पढ़ाव में पहुंच गया है। जल्द ही बिग बॉस 14 को अपना विजेता मिल जाएगा। लोगों ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जीताने के लिए अभी से वोट डालने शुरू कर दिए हैं। लोगों को लग रहा है कि इस बार रूबीना और राहुल में जमकर टक्कर होने वाली है। लेकिन वहीं रूबीना को बेशक शो से पहले लोगों का प्यार मिला है लेकिन यह सफर रूबीना के लिए आसान नहीं था। उन्हें पहले ही पड़ाव में सीनियर्स द्वारा रिजेक्शन मिली। तो कभी सलमान खान के गुस्से को भी रूबीना को सहना पड़ा तो चलिए आपको एक बार रूबीना का यह सफर दिखाते हैं। 

1.  सीनियर्स ने किया रिजेक्ट

आपको शायद याद होगा कि रूबीना को सीनीयर्स के द्वारा रिजेक्ट कर दिया गया था। जिसके बाद वह काफी देर गार्डन एरिया में भी रहीं थीं हालांकि उन्हें एक मौका जरूर मिला था वापिस घर में आने का लेकिन उन्होंने वो मौका भी छोड़ दिया था। इसके बाद भी रूबीना रूकी नहीं और वह देखते ही देखते और स्ट्रांग हो गई। 

2. सलमान खान के निशाने पर आना 

PunjabKesari

आपने कम ही ऐसा वीकेंड वार का देखा होगा जिसमें सलमान खान ने रूबीना की क्लास न लगाई हो। वह हमेशा ही रूबीना को टारगेट करते आए हैं। सलमान के इस रवैए पर कईं बार लोगों ने इस शो को पारशियल भी बताया है। लेकिन सलमान के गुस्से से रूबीना टूटी नहीं बल्कि और स्ट्रांग होती गईं। 

3. बिग बॉस के खिलाफ रूबीना का वार 

रूबीना ने बिग बॉस के टास्क पर भी कईं सवाल उठाए थे। जिसके बाद रूबीना का यह बात बहुत से लोगों को पसंद नहीं आई थी लेकिन वह धीरे-धीरे रूबीना शो का फॉरमेट समझती गई है हर एक टास्क को अच्छे तरीके से करती गई। 

4. तलाक पर भी खोला राज 

PunjabKesari

रूबीना ने शो में इस बात को लेकर भी खुलासा किया था कि वो और अभिनव ने एक दूसरे को नवंबर तक का समय दिया था, इसके बाद वह एक दूसरे से अलग होने वाले थे। उनका इस शो में आने का भी एक ही कारण था और वो था कि वह एक दूसरे को एक आखिरी मौका दें। 

5. दोस्ती और दुश्मनी भी हुई 

वहीं शुरूआत में देखा गया कि रूबीना, जैस्मिन और अभिनव का अच्छा बॉन्ड था लेकिन धीरे धीरे जैस्मिन उनसे अलग हो गई और आज उनमें पहली जैसी दोस्ती नहीं है। 

6. जिंदगी के भी खोले राज 

PunjabKesari

इस शो में रूबीना ने न सिर्फ अपनी लव लाइफ बल्कि अपनी जिंदगी के भी कुछ डार्क सीक्रेट्स खोले। उन्होंने बताया कि उन्हें काफी गुस्सा आता था और उन्हें सुसाइड भी ख्याल आता था इसके पीछे का एक कारण रूबीना का ब्रेकअप और कहीं न कहीं माता पिता के अच्छे रिलेशन न होना भी था। 

लेकिन आज रूबीना को न सिर्फ उनके फैंस बल्कि कईं स्टार्स भी उन्हें स्पॉट कर रहे हैं और उनके जीतने की राह देख रहे हैं। 

Related News