28 APRSUNDAY2024 2:08:14 PM
Nari

सर्दियों के माैसम में इन टिप्स से अपने रिश्ते में भरें रोमांस

  • Updated: 02 Nov, 2017 05:08 PM
सर्दियों के माैसम में इन टिप्स से अपने रिश्ते में भरें रोमांस

अगर आपकी शादी हुई है तो सर्दी का यह मौसम आपके लिए बेहद रोमांटिक बन सकता है। आज हम आपको सर्दी के माैसम में रोमांस करने के ऐसे तरीके बताएंगे, जिससे अापके रिश्ते में प्यार ही प्यार भर जाएगा। इतना ही नहीं आप दाेनाें के लिए ये सर्दियां इतनी यादगार बन जाएंगी कि अापका पार्टनर इन खास पलाें काे कभी नहीं भूल पाएगा। 
PunjabKesari
जानिए कैसे अपने रिश्ते में लगाएं राेमांस का तड़काः-

- सर्दियों में सबसे अच्छा तब लगता है जब आप रजाई में होते है और अगर आप शादीशुदा है, ताे यह अापके लिए रोमांस करने का सबसे सही पल हो सकता है। 

- सर्दियाें में अगर आप गुनगुने पानी में उनके साथ नहाते हुए रोमांस करेंगे, ताे यह मौसम आपके लिए खास बन जाएगा। 

- कड़ाके की ठंड में रात के समय आग जलाकर अपने पार्टनर के साथ राेमांस करना एक बेहतरीन अनुभव हाे सकता है। यह अापकी रात काे यादगार बना देगा।

- अगर आप दोनों चाय या काफी पीने के शौकीन है, तो ठंड के माैसम में गर्मा-गर्म चाय/ काफी की चुस्की लेते हुए काेई राेमांटिक फिल्म देखना भी एक अच्छा अनुभव हाे सकता है।

- अाप किसी रोमांटिक सांग पर कपल डांस भी कर सकते हैं। इस दाैरान एक-दूसरे काे किस और गले लगाकर अपने प्यार का अहसास करवाएं। 

- सुबह जॉगिंग या वर्कआउट के बाद थोडी देर पार्क में हाथों में हाथ डालकर बैठें। सुबह के इस छोटे से पल की याद आपकी लव लाइफ में राेमांस भर देगी।

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP

Related News