28 APRSUNDAY2024 8:26:08 AM
Nari

फैशन वीक में दिखा पॉपस्टार Rihanna का जलवा, ब्लैक बिकिनी ड्रेस में फ्लॉन्ट किया Baby Bump

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 02 Mar, 2022 05:59 PM
फैशन वीक में दिखा पॉपस्टार Rihanna का जलवा, ब्लैक बिकिनी ड्रेस में फ्लॉन्ट किया Baby Bump

ग्रैमी विजेता गायिका और हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खूब चर्चा में है। मंगलवार (1 मार्च) को रिहाना पेरिस फैशन वीक में डायर ऑटम विंटर 2022 शो में शिरकत की, जहां वो अनोखे अंदाज में बेबी बंप फ्लांन्ट करती नजर आईं। रिहाना ना सिर्फ अपनी प्रेगनेंसी को एंजॉय कर रही हैं बल्कि वो खुद को स्टाइलिश रखने की भी पूरी कोशिश कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

ब्लैक बिकिनी ड्रेस में नजर आईं रिहाना

बात अगर फैशन वीक की करें तो पेर‍िस फैशन वीक के डियोर (Dior) शो में रिहाना ब्लैक बिकिनी ड्रेस में नजर आईं। इस ब‍िक‍िनी स्टाइल ब्लैक श‍ियर ड्रेस के साथ रिहाना ने मैचिंग कलर का लेदर ट्रेंच कोट, लेदर बूट्स वियर किए हुए थे।

PunjabKesari

बेबी बंप फ्लॉन्ट कर लूट ली महफिल

एक्सेसरी में उन्होंने लेयर्ड नेकलेस और मैच‍िंग ईयर‍िंग्स वियर किए थे। मिनिमल मेकअप के साथ उन्होंने डार्क मैरून लिपस्ट‍िक और हाफ ओपन हेयर से लुक को कंपलीट किया। बेबी बंप को अनोखे तरीके से फ्लांन्ट कर उन्होंने महफिल ही लूट ली।

PunjabKesari

चेहरे पर दिखा गजब का ग्लो

उनका यह बिकनी स्टाइल और चेहरे का ग्लो देखते ही बन रहा था। अपने लुक को लेकर उन्होंने कहा - "मुझे यह पसंद है। मैं इसका आनंद ले रही हूं, मुझे अपने पेट को ढंकने की चिंता न करने में मजा आ रहा है। अगर मैं थोड़ा गोल-मटोल महसूस करती हूं, तो ऐसा ही है, जो भी हो! It's a baby!"

PunjabKesari

भई मानना पड़ेगा, रिहाना प्रेगनेंसी में खुद को बखूबी स्टाइलिश रख रही हैं। वह दुनिया को अपने बेहतरीन फैशन का परिचय देने का कोई मौका नहीं छोड़ती। अपने इस लुक से उन्होंने साबित कर दिया कि पब्लिक प्लेस में भी बिकनी को ग्रेसफुल तरीके से वियर किया जा सकता है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि रिहाना रैपर A$AP Rocky को साल 2020 से डेट कर रही हैं और एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था।

Related News