04 MARTHURSDAY2021 1:14:31 AM
Nari

इन स्टार्स के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी रिया, डायरेक्टर बोले- वह एक टैलेंटेड आर्टिस्ट

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 06 Jan, 2021 05:02 PM
इन स्टार्स के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी रिया, डायरेक्टर बोले- वह एक टैलेंटेड आर्टिस्ट

साल 2020 एक तरफ जहां पूरी दुनिया के लिए खराब रहा वहीं दूसरी ओर बी टाउन से भी बहुत सारे दुखद समाचार सुनने को मिले।  यह कहना गलत नहीं होगा कि पिछला साल हमारी इंडस्ट्री के लिए एक काला साल था। वहीं साल 2020 का सबसे चर्चित केस सुशांत सिंह राजपूत का रहा। इस केस की अभी तक जांच की जा रही है। एनसीबी और सीबीआई दोनों इस केस की जांच कर रहे हैं लेकिन इसमें कोई अपडेट सामने नहीं आई है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्टर की गर्लफ्रेंड का नाम भी बार-बार आ रहा था जिसके कारण वह जेल भी जा चुकी हैं। 

PunjabKesari

साल 2021 में पर्दे पर आएंगी रिया 

अब भई चाहे साल 2020 एक्ट्रेस रिया के लिए सही न रहा हो  लेकिन शायद इस साल में उनके पास काफी प्रोजेक्ट हो सकते हैं। दरअसल हाल ही में ऐसी खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने लगी हैं। वह फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगी । इस फिल्म में रिया के साथ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी हैं। जबकि फिल्म का डायरेक्शन रूमी जाफरी कर रहे हैं।

रूमी जाफरी ने रिया को लेकर कही यह बात

PunjabKesari

रिया को लेकर रूमी जाफरी ने खुलकर बात की है। एक इंटरव्यू में जाफरी ने एक्ट्रेस को लेकर कहा रिया अब अपने बुरे दौर को पीछे छोड़ चुकी हैं और अब वह धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार है। जाफरी ने आगे कहा ,' हर कोई आपके आसपास आप से मजबूत होने की सलाह देता है लेकिन आप खुद ही जानते हैं कि यह कितना मुश्किल होता है। वक्त के साथ सारे जख्म भर जाते हैं और रिया भी ठीक हो जाएगी। वह एक टैलेंटेड आर्टिस्ट हैं और वापसी करने को तैयार हो जाएंगी।'

रिया के खिलाफ थे फैंस 

PunjabKesari

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया का नाम बार-बार आने से फैंस ने एक्ट्रेस को खूब खरी खोटी सुनाई थी। फैंस उन्हें आज भी पसंद नहीं करते हैं लेकिन अब देखना होगा कि रिया इस साल फैंस का अपने काम से दिल जीत पाती हैं या नहीं। 

Related News