06 MAYMONDAY2024 3:46:20 PM
Nari

भर पेट खाना खाओ,  8 लाख पाओ...पीएम मोदी के जन्मदिन पर यहां मिलेगी स्पेशल  '56 इंच थाली'

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Sep, 2022 12:22 PM
भर पेट खाना खाओ,  8 लाख पाओ...पीएम मोदी के जन्मदिन पर यहां मिलेगी स्पेशल  '56 इंच थाली'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाने के लिए लुटियंस दिल्ली के एक रेस्तरां में 10 दिनों तक 56 इंच की थाली परोसी जाएगी। जो भी इस थाली काे 40 मिनट खाएगा तो उसे 8.50 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा।  इतना ही नहीं दो विजेताओं को केदारनाथ मंदिर जाने का भी मौका मिलेगा। क्योंकि केदारनाथ पीएम मोदी के पसंदीदा स्थानों में से एक है। 

PunjabKesari

हम बात कर रहे हैं कनॉट प्लेस में स्थित आर्दोर 2.1 की जो अपनी थालियों के लिए मशहूर है। रेस्तरां के मालिक सुवीत कालरा ने बताया कि- ‘‘हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। हमारा रेस्तरां अपनी थालियों के लिए जाना जाता है। 56 इंच की एक थाली में 56 व्यंजनों का समावेश है। यह उनके जन्मदिन को मनाने और उन्होंने जो कुछ इस देश और इसके आम नागरिकों के लिए किया है, उसे सम्मानित करने का एक तरीका है।’’

PunjabKesari
कालरा ने कहा कि जो लोग 17  से 26 सितंबर के बीच थाली खाएंगे, उनमें से दो विजेताओं का चयन किया जाएगा और उन्हें केदारनाथ की मुफ्त यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा, जो कालरा के अनुसार मोदी के पसंदीदा स्थानों में से एक है।  थाली में कुल्फी के विकल्प के साथ 20 विभिन्न प्रकार की सब्जियां, विभिन्न प्रकार की रोटी, दाल और गुलाब जामुन होंगे।

PunjabKesari

थाली में उत्तर भारत के 56 व्यंजन हैं। दोपहर के भोजन की शाकाहारी थाली करों के साथ 2,600 रुपये, जबकि मांसाहारी थाली की कीमत 2,900 रुपये से अधिक है। रात के खाने की थाली की कीमत अतिरिक्त 300 रुपये प्रति थाली है।’’ कालरा ने कहा कि अगर दो लोगों में से कोई एक व्यक्ति भी 40 मिनट में थाली खत्म करता है तो उन्हें 8.5 लाख रुपये दिए जाएंगे।

Related News