29 APRMONDAY2024 5:20:10 AM
Nari

Republic Day Fashion: ट्राई करें बॉलीवुड सेलेब्स की ये Ethnic Looks

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 26 Jan, 2024 03:48 PM
Republic Day Fashion:  ट्राई करें बॉलीवुड सेलेब्स की ये Ethnic Looks

आज गणतंत्र दिवस के मौके पर कई लोग रंगा- रंग कार्यक्रमों का हिस्सा बनते हैं और पार्टीज भी अटेंड करते हैं। लेकिन कई बार रेडी होते समय समझ नहीं आता है कि कैसे ड्रेसअप करें। अगर आपको भी confusion है तो ये फैशन टिप्स आपके लिए हैं। आगे बढ़ने से पहले ये बता दें गणतंत्र दिवस के मौके पर एथनिक लुक्स ही बेस्ट लगती हैं। आप बॉलीवुड दीवाज का ये लुक्स ट्राई कर सकती है...

कंगना का व्हाइट साड़ी  लुक

हाल ही में कंगना रनौत रामलला के प्राण- प्रतिष्ठा कार्यक्रम में गई थी। इस दौरान उनका व्हाइट साड़ी और केसरिया ब्लाउज वाला लुक आप ट्राई कर सकती हैं। केसरिया की जगह आप हरा ब्लाउज भी ट्राई कर सकती हैं। अपने लुक को emerald jewelry और लाल बिंदी के साथ कंप्लीट करें। यकीन मनाई किसी की नजर आपसे हटेगी नहीं।

PunjabKesari

सनोली सहगल की ग्रीन साड़ी 

अगर आप बिल्कुल बेसिक नहीं पसंद करती हैं तो सनोली की हरी साड़ी के साथ सेक्सी डीप नेक ब्लाउज पेयर करें। हैवी नेकपसी और क्लीन बन के साथ अपना लुक कंप्लीट करें।

PunjabKesari

सारा अली खान का व्हाइट शरारा

हर कोई साड़ी में comfortable नहीं होता है। ऐसे में आप सारा की तरह व्हाइट शरारा सेट को ट्राईकलर दुपट्टे के साथ पेयर कर सकती हैं। बाजार में आपको बहुत आसानी से ट्राईकलर दुपट्टे मिल जाएंगे। इसके साथ आप मेकअप भी लाइट रखें और बाल खुले अच्छे लगेंगे।

PunjabKesari

आलिया भट्ट का गंगूबाई लुक

आलिया भट्ट का गंगूबाई वाला लुक कौन भूल सकता है। एक्ट्रेस व्हाइट साड़ी, sleeveless blouse और बालों में लाल गुलाब लगाए बहुत सुंदर लग रही थीं। सर्दियों में आप sleeveless blouse को फुल स्लीव ब्लाउज पहनें। रेड लिपस्टिक- ग्लॉसी मेकअप और बालों में curls के  साथ आप वाकई बहुत सुंदर लगेंगी।

PunjabKesari

श्रद्धा कपूर का ऑरेंज लहंगा

लहंगा- चोली तो किसी भी त्योहार में महिलाओं की पहली पसंद है। जब एथनिक की बात हो रही है तो लहंगा ट्राई करना तो बनता है। आप श्रद्धा कपूर का ऑरेंज लहंगा ट्राई कर सकती हैं। इसके साथ चोकर और हैवी ईयररिंग्स अच्छे लगेंगे। एक्ट्रेस की तरह बालों की पोनी बनाएं।

PunjabKesari

रकुल प्रीत का इंडो- वेस्टर्न स्टाइल

एथनिक से थोड़ा सा हटके इंडो- वेस्टर्न भी आजकल बहुत ट्रेंड में है। आप रकुल की तरह ऑरेंज ब्लाउज- प्लाजो को केप के साथ पेयर करें। किसी की नजर आपस हटेगी नहीं।
PunjabKesari

Related News