22 APRTHURSDAY2021 10:43:27 AM
Nari

रेखा की जेठानी की हैरान करने वाली बातें, कहा- मैंने अपनी आंखों से देखा... खूबसूरती के पीछे छिपे रहस्य

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 21 Feb, 2021 11:30 AM
रेखा की जेठानी की हैरान करने वाली बातें, कहा- मैंने अपनी आंखों से देखा... खूबसूरती के पीछे छिपे रहस्य

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा, जितनी खूबसूरत लाइफ उतनी ही रहस्यों से भरी हुई। रेखा की मैरिड लाइफ जानने की उत्सुकता आज भी फैंस में वैसे की वैसी ही है। उनका नाम अमिताभ बच्चन से लेकर संजे दत्त तक जुड़ा। पति नहीं, फिर भी मांग में सिंदूर सजाए दिखने वाली रेखा ने इस बारे में कभी बात भी नहीं की। चलिए कुछ और अनसुनी और याद भुली बातें फिर से याद करते हैं जिसकी तमाम जानकारी यासिर उस्मान की किताब रेखा  'रेखा- कैसी पहेली जिंदगानी' से ही ली गई है।

PunjabKesari

1990 में रेखा ने दिल्ली के बड़े बिजनेसमेन मुकेश अग्रवाल से शादी रचाई थी लेकिन साल भर में ही मुकेश अग्रवाल ने सुसाइड कर लिया था। अलग-अलग तरह की बातें निकली। उस समय लोगों ने रेखा और उनकी सेक्रेटरी फरजाना को इसका जिम्मेदार ठहराया था। पूरी इंडस्ट्री जानती है कि उनकी सेक्रेटरी फरजाना रेखा के साथ साए की तरह रहती है। उस समय भी बिना फरजाना से मिले कोई रेखा तक नहीं पहुंच सकता था। इसी बात को लेकर मुकेश अग्रवाल की भाभी ने फरजाना पर कटाक्ष करते हुए कहा था, जब रेखा पूरे परिवार के साथ दिल्ली आती तो हम सब अच्छा टाइम स्पेंड करते थे लेकिन जब वह फरजाना के साथ आतीं तो रेखा का रवैया बिलकुल बदला नजर आता था।

PunjabKesari

दोनों के रिश्ते पर जेठानी ने और भी कई बातें हैरान करने वाली बातें कहीं थी। उन्होंने कहा,  रेखा और फरजाना में कुछ अलग ही चल रहा था। दोस्त होना अलग बात है, बहन होना भी अलग है, लेकिन ये व्यवहार वैसा नहीं था। दोनों के बीच पति पत्नी जैसा रिश्ता था। मैंने अपनी आंखों से देखा है। अगर मुकेश रेखा से नहीं मिला होता तो वो आज जिंदा होता।

PunjabKesari

मुकेश के भाई अनिल ने भी कहा था कि रेखा और फरजाना के बीच सब कुछ सामान्य नहीं था। मुकेश ने भी इस बात पर गौर किया था। मुकेश को फरजाना से आदेश मिलते थे। जब भी मुकेश ने रेखा से फरजाना पर सीधे बात करनी चाही तो रेखा गुस्से में आ जाती और वह वहां से चली जाती थीं।

 

PunjabKesariअब सच्चाई क्या थी यह तो फरजाना और रेखा ही जाने! बता दें कि फरजाना कभी रेखा की हेयर ड्रेसर हुआ करती थी लेकिन बाद वह रेखा की सेक्रेटरी बन गई थीं। तब से वह रेखा के साथ साए की तरह ही रहती है। किसी भी फंक्शन में आप रेखा को बिना फरजाना के नहीं देखेंगे।

Related News