21 JANTHURSDAY2021 11:44:41 AM
Nari

जब राज बब्बर के प्यार में पड़ गई थी रेखा, दिल टूटा तो सड़कों पर नंगे पैर दौड़ी थी एक्ट्रेस

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 30 Nov, 2020 06:24 PM
जब राज बब्बर के प्यार में पड़ गई थी रेखा, दिल टूटा तो सड़कों पर नंगे पैर दौड़ी थी एक्ट्रेस

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रेखा सिर्फ अपनी मनमोहक अदाओं, बेहतरीन एक्टिंग और एवरग्रीन ब्यूटी के लिए ही फेमस नहीं हैं बल्कि उनकी जिंदगी के ऐसे बहुत सारे अनसुलझे किस्से हैं जो उन्हें लाइमलाइट में ही रखते हैं। ऐसे रहस्य जिनके बारे में फैंस जानना तो चाहते हैं लेकिन आज भी उनपर से पर्दा नहीं उठ पाया है। दुनिया जानती है कि रेखा बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की दीवानी थी। हालांकि अमिताभ बच्चन से पहले भी रेखा के कई एक्टर्स के साथ नाम जुड़ चुका है। लेकिन एक एक्टर ऐसा भी है जिससे रेखा का नाम तो जुड़ा लेकिन उनकी प्रेम कहानी की चर्चा कम ही हुई। 

PunjabKesari

राज बब्बर और रेखा की लवस्टोरी

जी हां, हम बात कर रहे हैं एक्टर राज बब्बर की जो रेखा के टूटे दिल का सहारा बने थे। दोनों की लवस्टोरी की शुरूआत तब हुई जब अमिताभ बच्चन की वजह से रेखा का दिल टूटा था। अमिताभ से रेखा बेहद प्यार करती थी लेकिन उनके प्यार का सपना बिखरने से वह बुरी तरह से टूट गई थीं। तभी इस मुश्किल दौर में राज बब्बर एक्ट्रेस का सहारा बने। 80 और 90 के दशक में दोनों की नजदीकियां चर्चा में रही। ये वो समय था जब राज बब्बर अपनी दूसरी पत्नी स्मिता पाटिल के निधन से सदमे में थे। ऐसे में दोनों को एक-दूसरे का साथ मिला और अपने दर्द बांटते हुए दोनों में नजदीकियां बढ़ गई। 

PunjabKesari

रेखा के चाहने वाले ने दी थी राज को धमकी

फिल्म इंडस्ट्री में रेखा के चाहने वालों कमी नहीं थी। ऐसा कहा जाता है कि रेखा के ऐसे ही एक चाहने वाले ने राज बब्बर को रेखा से दूर रहने की धमकी दी थी। खबरों की मानें तो उस शख्स ने एक गुंडे तक को भेजकर राज बब्बर को रेखा से दूर रहने की धमकी दी थी। राज बब्बर ने इस धमकी के बाद रेखा से दूर जाना ही बेहतर समझा और अपनी पहली पत्नी नादिरा के पास वापिस चले गए। 

PunjabKesari

इस तरह हुआ रेखा और राज की लवस्टोरी का अंत

खबरों के मुताबिक राज बब्बर ने रेखा को अपनी पहली पत्नी के पास वापिस लौटने की बात बताई थी। जिसके बाद दोनों में मुंबई सड़क पर जमकर बहस हुई थी। दोनों में बहस इतनी बढ़ गई थी कि रेखा एक्टर से नाराज होकर वहां से नंगे पैर ही दौड़ते हुए चली गई थी। बताया जाता है कि यह उन दोनों के रिश्ते का अंत था। कई इंटरव्यू में रेखा से जब भी इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने ऐसी किसी भी घटना को मानने से इंकार कर दिया था। रेखा ने कभी भी अपने और राज के रिश्ते को नहीं कबूला लेकिन राज बब्बर ने स्वीकारा था कि वह रेखा के करीब थे। 

Related News