19 APRFRIDAY2024 4:08:05 AM
Nari

इंडस्ट्री में चल रही नेपोटिज्म पर बोलीं रवीना टंडन, कहा- यहां घटिया लोग हैं ..

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 08 Jul, 2020 10:29 AM
इंडस्ट्री में चल रही नेपोटिज्म पर बोलीं रवीना टंडन, कहा- यहां घटिया लोग हैं ..

सुशांत राजपूत की मौत के बाद हर तरफ नेपोटिज्म पर बहस छिड़ गई हैं। एक तरफ  जहां आउटसाइडर अपनी बात रख रहे हैं वहीं दूसरी ओर स्टारकिड्स भी अपनी राय रख रहे हैं। वहीं रोज कोई न कोई स्टार इस बहस में अपनी राय जरूर रखता है। लोग लगातार स्टार्स को अपने निशाने पर ले रहे हैं और उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहे हैं। इसी दौरान एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी इस पर अपनी राय रखी है और उन्होंने भी कईं खुलासे किए हैं।

PunjabKesari

हाल ही में रवीना ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया जिसमें रवीना ने कहा कि अब इसे सनसनीखेज बनाना बंद कीजिए। आप किसी को दोषी नहीं ठहरा सकते हैं। फिल्म इंडस्ट्री को भी नहीं। यह मारा-मारी, लिंच मॉब बन चुका है, जो कि गलत है। लोगों को बोलने से पहले सोचना होगा। यह उस इंसान के लिए बहुत बड़ा काम होगा, जो दुनिया से जा चुका है।

PunjabKesari


यहां लोग आपकी असफलता की प्लानिंग करते हैं

रवीना टंडन ने आगे कहा कि यहां लोग आपकी असफलता की प्लानिंग करते हैं और मैं ये सब चीजें मानती हू। यहां घटिय़ा लोग है और मैं इन सब से गुजर चुकी हूं। ये वो लोग हैं, जो आपको गिराने के लिए फिल्मों से निकाल देते हैं। यह क्लासरूम पॉलिटिक्स की तरह है।

PunjabKesari

वहीं आपको बता दें कि फिलहाल सुशांत के केस में पुलिस जांच जारी है और पुलिस रोजाना स्टार्स से पूछताछ कर रही है हाल ही में पुलिस ने संजय लीला भंसाली से पूछताछ की थी।

 

Related News