28 APRSUNDAY2024 8:41:10 AM
Nari

49 की उम्र में भी Raveena Tandon दिखती हैं बेहद यंग! ये Face Pack है एक्ट्रेस का सीक्रेट

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 26 Oct, 2023 11:23 AM
49 की उम्र में भी Raveena Tandon दिखती हैं बेहद यंग! ये Face Pack है एक्ट्रेस का सीक्रेट

एक्ट्रेस रवीना टंडन 90 के दशक की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। उनकी दमकती त्वचा का आज भी हर कोई दीवाना है। आज भले ही वो 50 के करीब पहुंच गई हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है। एक्ट्रेस महंगे प्रोडक्ट्स की जगह घरेलू नुस्खों से अपनी स्किन की केयर करती हैं। एक्ट्रेस नेचुरल फेस पैक का इस्तेमाल करती हैं, जिससे उनकी त्वचा बेदाग और निखरी हुई होती है। आइए आपको बताते हैं इनके बारे में....

PunjabKesari

गेहूं के आटे और क्रीम से बनाती हैं नेचुरल फेस पैक

एक्ट्रेस स्किन को क्लियर रखने के लिए गेहूं के आटे और क्रीम से बने फेस पैक का इस्तेमाल करती हैं। इस फेसपैक को तैयार करने के लिए एक बाउल में गेहूं का आटा लें। अब इस आटे में फ्रेश क्रीम डालकर अच्छे से मिक्स कर लें। इस पेस्ट में थोड़ी सी हल्दी मिला लें और पैक को चेहरे पर लगाएं। इसे कम से कम 20 से 25 मिनट के लिए सूखने के लिए छोड़ दें। फेस पैक को पानी से धो लें।

PunjabKesari

एक्ट्रेस कहती हैं गेहूं का आटा त्वचा को अंदर से साफ करता है और उसकी चमक वापस लाता है, वहीं फ्रेस क्रीम त्वचा को नमी देती है, वहीं चुटकी भर हल्दी से रंगत में निखार आता है। ऐसे में अगर आप भी बढ़ती उम्र में दमकती और यंग स्किन की चाहत रखती हैं तो ये फेसपैक ट्राई कर सकती हैं।

Related News