03 MARWEDNESDAY2021 3:24:54 AM
Nari

रश्मि देसाई के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अरहान हुए डिप्रेशन का शिकार

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 18 Jun, 2020 10:42 AM
रश्मि देसाई के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अरहान हुए डिप्रेशन का शिकार

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स इस बात का खुलासा कर रहे है कि वह भी डिप्रेशन का शिकार हो चुके हैं। अब खबर सुनने को मिल रही है कि बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट व एक्ट्रेस रश्मि देसाई के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान डिप्रेशन से जूझ रहे है। 

डिप्रेशन से जूझ रहे हैं रश्मि के एक्स ब्वॉयफ्रेंड

अरहान की मैनेजर अवंतिका ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि अरहान डिप्रेशन में है और वह एक सायकायट्रिस्ट से भी कंसल्ट कर रहे हैं। अवंतिका ने कहा, 'यह सच है कि अरहान खान डिप्रेशन में हैं, लेकिन यह इन दिनों की बात नहीं है एक्टर करीब ढाई महीने से डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहे है इसकी क्या वजह है इसके बारे में बताने का मौका नहीं है हम उम्मीद करते हैं कि जल्द ही अरहान इस सबसे रिकवर हो जाएं। 

आगे उन्होंने कहा, इस बात को कुबूल करना कि आपको मदद की जरूरत है, बेहतरी की ओर ये पहला कदम होता है. अरहान फिलहाल अपने पैरेंट्स के साथ जयपुर शिफ्ट हो गए हैं. वे वहां कुछ और दिन रहेंगे. तब तक उन्हें स्पेस दें जिसकी अरहान को सबसे ज्यादा जरूरत है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

You have one life : . #instagood #fitnessfreak #loveyourself #jummahmubarak #keepsupporting #staysafestayhome

A post shared by Arhan Khan (@arhaankhaan) on Jun 5, 2020 at 3:18am PDT


बिग बॉस में विवादों में घिरे रहे थे अरहान 

अरहान खान बिग बॉस 13 का हिस्सा रहे थे। उन्होंने शो में रश्मि के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार किया था। बाद में सलमान खान ने नेशनल टेलीविजन पर अरहान की पहली शादी और बच्चे की पोल खोल दी, जिसके बाद अरहान-रश्मि के रिश्ते में तनाव बढ़ने लगे। 

फिलहाल, अरहान खान किस वजह से डिप्रेशन में गए है इसका पता अभी तक नहीं चल पाया। 
 

Related News