02 MARTUESDAY2021 6:04:13 PM
Nari

रश्मि ने किया था अली गोनी पर वार, अब सफाई देते हुए कहा- वो एक अच्छा खिलाड़ी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 10 Jan, 2021 05:58 PM
रश्मि ने किया था अली गोनी पर वार, अब सफाई देते हुए कहा- वो एक अच्छा खिलाड़ी

बिग बाॅस 14 के घर में इस हफ्ते कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने पहुंचे। वहीं इस दौरान पिछले सीजन की कंटेस्टेंट रह चुकी रश्मि देसाई ने बिग बाॅस के घर में एंट्री की। रश्मि देसाई शो में विकास गुप्ता की परिवार के तरफ से उन्हें सपोर्ट करने के लिए पहुंची थी। इस दौरान रश्मि ने विकास गुप्ता के साथ बुरा व्यवहार करने वाले कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास भी लगाई। 

अली पर वार कर फंसी रश्मि

दरअसल, फैमिली टास्क के दौरान विकास के परिवार में से कोई भी उनसे मिलने नहीं आया था। इसलिए विकास की दोस्त रश्मि ने विकास को सपोर्ट करने के लिए घर में एंट्री की थी। विकास से मिलने के बाद रश्मि ने अली गोनी और जैस्मिन भसीन को जमकर फटकार लगाई। एक्ट्रेस ने कहा कि हर कोई विकास से अपने पर्सनल झगड़ों की वजह से लड़ाई कर रहा है। रश्मि के इस रवैये के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

PunjabKesari

अली एक अच्छा खिलाड़ी है- रश्मि 

जिसके बाद रश्मि ने इस पूरे मामले पर अपनी सफाई दी है। रश्मि ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैंने जो कुछ भी कहा अली गोनी से उसे स्पष्ट करना चाहती हूं वो सब उन्हें अपना खेल खेलने के लिए कहा था और किसी के लिए नहीं। मुझे वह एक अच्छा खिलाड़ी लगता है।'

 

विकास को दी हिदायत

एक अन्य ट्वीट में रश्मि ने विकास को हिदायत देते हुए लिखा, 'मजबूत रहें और अपने लिए लड़ें! उन्हें दिखाएं कि एक सही मास्टरमाइंड क्या है और हमेशा याद रखें। पीछे मत हटना विकास गुप्ता।' 

 

बता दें इस बार घर से बेघर होने के लिए रूबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन और अली गोनी नॉमिनेट हुए हैं। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबर की मुताबिक जैस्मिन भसीन बिग बाॅस के घर से बेघर हो जाएंगी। बिग बाॅस के मेकर्स ने चैनल के इंस्टाग्राम पर शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया है। 

Related News