29 APRMONDAY2024 1:21:55 PM
Nari

रैपर बादशाह को फिर मिला सच्चा प्यार, एक साल से इस खूबसूरत एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Oct, 2022 01:50 PM
रैपर बादशाह को फिर मिला सच्चा प्यार, एक साल से इस खूबसूरत एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट

सिंगर, एक्टर और रैपर बादशाह की गानों की दुनिया दिवानी है।   'डीजे वाले बाबू', सैटरडे, कर गई चुल जैसे गानों से लोगों के दिलों में राज करने वाले बादशाह का दिल खूबसूरत पंजाबी एक्ट्रेस के लिए धड़कता है। खबरों की मानें तो वह  ईशा रिखी के साथ डेट कर रहे हैं। दोनों करीब 1 साल से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को छुपाकर रखा हुआ है।

PunjabKesari
इससे पहले ये बता दें कि बादशाह शादीशुदा लेकिन पत्नी से अनबन के चलते वह सालों से उनसे अलग रह रहे हैं। वह अकसर सिंगल का टैग लगाकर घूमते हैं। उन्होंने एक शो में खुद को सिंगल बताया था पर अब ऐसा नहीं है। अब वह  पंजाबी अभिनेत्री के साथ डेट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों की मुलाकात एक दोस्त की पार्टी के दौरान हुई थी, इसके बाद दोस्ती से शुरू हुआ ये रिश्ता प्यार में बदल गया। 

PunjabKesari
भले ही बादशाह ने फैंस से ये बात छिपाकर रखी है लेकिन अपने घरवालों को वह सब बता चुके हैं। बताया जा रहा है कि दोनों के घरवाले इस रिश्ते से काफी खुश हैं। दरअसल रैपर अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। तभी तो उन्होंने अपनी पत्नी जैस्मीन के साथ भी कभी तस्वीरें शेयर नहीं की।

PunjabKesari

खबरों के अनुसार रैपर की एक बेटी भी है जो अपनी मां के साथ  लंदन में रहती है। बता दें कि बादशाह का रियल नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है। वह सिंगर से पहले एक IAS ऑफिसर बनना चाहते थे लेकिन अब उनके गानों की पूरी दुनिया दीवानी है। बादशाह अपने गीत "कर गए चुल्ल" के लिए फेमस है। 

PunjabKesari

बादशाह ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ और पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया था कि- 'मैं एक लड़की के प्यार में पागल था। मुझे उससे प्यार हो गया था। वह मेरे साथ थी, लेकिन उसने मुझे छोड़ दिया क्योंकि  उसको मेरा करियर चॉइस पसंद नहीं था। इसलिए वह मुझे छोड़कर चली गई।

Related News