27 APRSATURDAY2024 10:37:38 AM
Nari

46 साल की उम्र में भी Rani Mukherjee हैं बेहद हसीन, ये है Bong Beauty का सीक्रेट

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 21 Mar, 2024 10:29 AM
46 साल की उम्र में भी Rani Mukherjee हैं बेहद हसीन,  ये है Bong Beauty का सीक्रेट

बॉलीवुड की बेहद हसीन एक्ट्रेस रानी मुखर्जी आद 46 साल की हो गई हैं। अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा वो अपनी खूबसूरत आंखों के लिए भी जानी जाती हैं। आज वो एक बेटी की मां हैं, फिर भी बेहद खूबसूरत लगती हैं। अपनी बॉडी के साथ अपनी खूबसूरती को मेनटेंन करने के लिए रानी काफी मेहनत करती हैं। आइए आज उनके बर्थडे के मौके पर बताते हैं चेहरे की चमक को बनाए रखने के लिए क्या करती हैं और कैसे मेकअप करती हैं।  

स्किन का रखती हैं खास ख्याल

एक्ट्रेस लंबे घंटों तक कड़ी धूम से शूट करती हैं। इससे स्किन टैन और डैमेज हो सकती है तो रानी प्रॉपर स्किन केयर रूटीन को फॉलो करती हैं। रात को सोने से पहले वो अपनी स्किन पर अच्छे से क्लीनजिंग, टोनिंग और मॉइश्चराइजिंग करती हैं।

PunjabKesari

ग्लो का फॉर्मूला है खास

स्किन को ग्लो हमेशा ही बरकरार रहे, इसके लिए रानी दिन में खूब सारा पानी पीती हैं। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि हर दिन खूब सारा पानी पीने से न सिर्फ बॉडी हाइड्रेटेड रहती है, बल्कि इससे टॉक्सिन्स बाहर निकल जाते हैं। इससे स्किन की ग्लो बनी रहती है।

PunjabKesari

आंखों के लिए काजल

हर खास मौके पर रानी मुखर्जी के ड्रेसिंग सेंस, मेकअप, बालों के साथ सबसे ज्यादा कोई चीज नोटिस की जाती है तो वो हैं उनकी आंखें। अपनी आंखों को अट्रैक्टिव बनाने के लिए वो हमेशा काजल लगाना पसंद करती हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस गुलाबजल से बना आई टोनर आंखों में लगाती हैं। रानी का मानना है कि गुलाबजल से बना आई टोनर आंखों को चमकदार और आकर्षक बनाए रखता है।

PunjabKesari

बालों से नहीं करती एक्सपेरिमेंट

बालों पर ज्यादा स्टाइलिंग टूल्स, कलर और हेयर प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करने से वो जड़ों से कमजोर होकर टूटने लगते हैं। ये बात रानी बहुत अच्छे से समझती हैं और इसलिए वो ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं करती हैं। बाल हमेशा मजबूत और घने रहें, इसलिए एक्ट्रेस हफ्ते में 3 से 4 बार तिल के तेल से मालिश करती हैं।
 

Related News