30 APRTUESDAY2024 2:36:19 PM
Nari

'वह हमेशा खुद को गिल्टी मानते थे', रणबीर कपूर ने बताया पिता ऋषि कपूर के आखिरी 2 सालों का हाल

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 05 Apr, 2022 05:35 PM
'वह हमेशा खुद को गिल्टी मानते थे', रणबीर कपूर ने बताया पिता ऋषि कपूर के आखिरी 2 सालों का हाल

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर अब हमारे बीच में नहीं रहे। उनकी आखिरी फिल्म 'शर्मा जी नमकीन' हाल में ही OTT प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई है जिसकी प्रमोशन उनके बेटे रणबीर कपूर ने की। रणबीर कपूर ने फिल्म की प्रमोशन करते वक्त अपने पापा के बारे में कई बातें भी शेयर की। रणबीर ने बताया कि उनके पिता कैंसर के इलाज के दौरान गिल्टी फील करते थे क्योंकि रणबीर सारा काम छोड़कर उनके पास विदेश में रहते थे।

'वह हमेशा खुद को गिल्टी मानते थे'

इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने बताया कि आखिरी 2 सालों में ऋषि कपूर का बिहेवियर काफी बदल गया था। ऋषि कपूर के आखिरी वक्त के बारे में बात करते हुए कहा रणबीर ने कहा कि, "मैंने उनकी ह्यूमन साइड देखी है। हमने न्यूयॉर्क में अपार्टमेंट से हॉस्पिटल के चक्कर लगाते हुए कई महीने बिताए। हर दिन, सिर्फ मैं और वह स्ट्रीट्स में बिना कुछ बोले चलते थे। मेरा उनके साथ हॉस्पिटल में बैठे रहना उन्हें हमेशा परेशान करता था।" आगे रणबीर ने बताया, "वह हमेशा खुद को गिल्टी मानते थे, जैसे 'तुम यहां क्यों हो? मुंबई वापस जाओ, काम पर जाओ, घर जाओ। जाओ कुछ करो। डिनर के लिए बाहर जाओ, अपनी मां को डिनर पर ले जाओ।' यह फेज हमने एक साथ फेस किया था"

रणबीर ने यह भी बताया कि मुश्किल वक्त में फैमिली ने उनका पूरा साथ दिया। इस बारे में बात करते हुए रणबीर कहते है कि उनकी बड़ी चाची और उनकी बेटी, छोटी चाची भी उस वक्त न्यूयॉर्क में थीं और पूरे परिवार ने उस कठिन समय को एक साथ फेस किया। रणबीर ने कहा कि वो पल उनके लिए हमेशा खास रहेंगे।

अधूरी रह गई थी ऋषि कपूर आखिरी ख्वाहिश

बता दें कि ऋषि कपूर की मौत कैंसर की वजह से हुई। ऋषि कपूर बेटे रणबीर की शादी देखना चाहते थे लेकिन इससे पहले ही वो दुनिया को अलविदा कह गए। अब कहा जा रहा है कि इसी साल रणबीर कपूर अपनी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस आलिया भट्ट से शादी करने जा रहे है।

हाल में ही एक इंटरव्यू में रणबीर से पूछा गया कि वो आलिया से कब शादी कर रहे है तो उन्होंने बड़ा ही टेढ़ा जवाब दिया। शादी के सवाल पर रणबीर कपूर ने कहा, 'मुझे पागल कुत्ते ने नहीं काटा है कि मैं मीडिया को डेट अनाउंस कर दूं। हां मैं ये जरूर कह सकता हूं कि मैंने और आलिया ने जल्द शादी का इरादा कर लिया है। उम्मीद है कि जल्द ही हमारी शादी होगी।' इस तरह एक्टर ने शादी की डेट के सवाल को बस 'जल्द' कहकर टाल दिया।

Related News