29 APRMONDAY2024 5:44:35 AM
Nari

शिमरी गाउन पहन रैंप पर उतरी Nora, एक्ट्रेस के आगे फीकी पड़ी रकुलप्रीत और जियाशंकर

  • Edited By palak,
  • Updated: 30 Oct, 2023 01:12 PM
शिमरी गाउन पहन रैंप पर उतरी Nora, एक्ट्रेस के आगे फीकी पड़ी रकुलप्रीत और जियाशंकर

 इन दिनों बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक चल रहा है। फैशन वीक में कई बी-टाउन हसीनाएं अपने हुस्न के जलवे बिखरती हुई नजर आ रही हैं।  देबिना बनर्जी, नुसरता भरुचा के बाद अब तीसरे दिन रैंप पर नोरा फतेही, रकुल प्रीत, पारुल गुलाटी और जिया शंकर ने अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा है। चलिए डालते हैं इन हसीनाओं के लुक पर एक नजर...

नोरा फतेही 

एक्ट्रेस नोरा फतेही तीसरे दिन रैंप पर उतरी। एक्ट्रेस ने डिजाइनर रोहित गांधी और राहुल खन्ना के लिए रैंप पर अपनी अदाओं की जलवा बिखेरा। नोरा के लुक की बात करें तो डीपनेक कार्बन कलर का बॉडी फिटेड शिमरी ट्रांस्पेरेंट गाउन पहना। बालों को खुला छोड़ उसमें हल्के कर्ल, गले में नेकपीस और डॉर्क मेकअप के साथ एक्ट्रेस बहुत ही सुंदर नजर आई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

रकुल प्रीत 

एक्ट्रेस रकुल प्रीत डिजाइनर समंत चौहान के लिए शो स्टॉपर बनी। उन्होंने व्हाइट फ्लोर लेंथ गाउन पहना। इस गाउन की फुल स्लीव्स बाजू थी जिस पर स्ट्रीप्ड वर्क किया हुआ था। डॉर्क मेकअप, बालों में हाई पोनी के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक सिंपल सॉबर ही रखा। 

PunjabKesari

जिया शंकर 

एक्ट्रेस जिया शंकर  इनफिड वाशी कलेक्शन के लिए रैंप पर उतरी। एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी। उनकी ड्रेस पर पूरी तरह से मोतियों का वर्क किया हुआ था। बालों का लूज बन, कानों में मैचिंग पर्ल ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप के साथ जिया ने अपना लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

पारुल गुलाटी 

एक्ट्रेस पारुल गुलाटी ऑल ब्लैक लुक के साथ रैंप पर उतरी। एक्ट्रेस ने भी इनफिड वाशी कलेक्शन के लिए रैंप पर वॉक किया। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस का लुक काफी बॉल्ड था। उन्होने ब्लैक गाउन पहना था जिसकी लॉन्ग ट्रेल थी। सिर पर मैचिंग क्राउन, बालों में हल्के कर्ल और डॉर्क मेकअप के साथ उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari


 

Related News