18 JULTHURSDAY2024 2:23:48 AM
Nari

आज होगा राखी की मां का अंतिम संस्कार, एक्ट्रेस ने खुद की फैंस को जानकारी

  • Edited By palak,
  • Updated: 29 Jan, 2023 12:15 PM
आज होगा राखी की मां का अंतिम संस्कार, एक्ट्रेस ने खुद की फैंस को जानकारी

एक्ट्रेस राखी सावंत की मां जया भेड़ा का बीते दिन निधन हो गया है। वह लंबे समय से कैंसर और ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थी। मुंबई के अस्पताल में उनका इलाज भी चल रहा था। मां के आखिरी पलों में राखी उनके साथ मौजूद थी। परंतु मां के निधन के बाद एक्ट्रेस बहुत टूट चुकी हैं। राखी मां के पार्थिव शरीर को देखकर रो रही हैं। आज राखी की मां का अंतिम संस्कार किया जाएगा और इस बात की जानकारी खुद राखी ने दी है। 

इंस्टा स्टोरी डाल दी फैंस को जानकारी 

राखी ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस को मां के अंतिम संस्कार की जानकारी दी है। स्टोरी शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि - 'बहुत ही दुख के साथ, मैं राखी सावंत आपको अपनी प्यारी मां के निधन की जानकारी दे रही हूं। आपमें में से बहुत से लोग जानते हैं कि वह कुछ मेडिकल हालातों ने गुजर रही थी और मुझे अब यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि वह अब मर चुकी हैं। कल मेरी मां का दोपहर 12 बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा।'

PunjabKesari

मुंबई के अंधेरी पश्चिम में होगा संस्कार 

रिपोर्ट्स की मानें तो राखी की मां जया भेड़ा का अंतिम संस्कार नगरपालिका ईसाई कब्रिस्तान ओशिवारा अंधेरी पश्चिम में आज दोपहर 12 बजे किया जाएगा। 

अंतिम पलों का वीडियो किया राखी ने शेयर 

राखी सांवत ने अपनी मां के अंतिम पलों का वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में राखी की मां अस्पताल के बेड पर लेटे हुए मुश्किल से सांस लेती हुई नजर आ रही हैं। वहीं राखी अपनी मां के पास जमीन पर बैठकर सिसक-सिसककर रो रही हैं। रोते हुए राखी ईश्वर से अपनी मां के लिए प्रार्थना कर रही हैं। परंतु होनी को कोई नहीं टाल सकता, ऐसे में तमाम दुआओं के साथ भी राखी के सिर से मां का साया भी छिन गया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

'मेरी मां का हाथ सिर से उठ गया' 

इस वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने लिखा कि - 'आज मेरी मां का  हाथ सिर से उठ गया और मेरे पास खाने के लिए कुछ भी नहीं बचा, आई लव यू मां आप के बिना कुछ नहीं रहा। अब कौन मेरी पुकार सुनेगा और कौन मुझे गले लगाएगा मां अब मैं क्या करुं मां कहां जाऊं ।' 

PunjabKesari

Related News