18 JUNTUESDAY2024 11:39:58 AM
Nari

राखी सावंत पर हुआ हमला, अस्पताल से अब सीक्रेट जगह पर कीया शिफ्ट!

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 28 May, 2024 02:34 PM
राखी सावंत पर हुआ हमला, अस्पताल से अब सीक्रेट जगह पर कीया शिफ्ट!

राखी सावंत इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल, कुछ समय से उनकी खराब तबीयत के चलते वह अस्पताल में थीं, उनके गर्भाशय में ट्यूमर था। हालांकि, राखी की सर्जरी हो चुकी है और उन्हें अब छुट्टी भी मिल गई है, लेकिन ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस की पर मुसीबतों का पहाड़ अभी टला नहीं है। आपको बता दें कि राखी के पूर्व पति रितेश का कहना है कि राखी सावंत पर अस्पताल में हमला हुआ है। उन्हें जान किसी ने जान से मारने की कोशिश की, जिसके बाद उन्हें किसी सीक्रेट जगह पर रखा गया है। 

PunjabKesari

हॉस्पिटल में राखी पर अटैक 

आपको बता दें कि सर्जरी के बाद धीरे-धीरे राखी सावंत की सेहत में सुधार हो रहा है। राखी सावंत के पूर्व पति रितेश लगातार राखी के प्रशंसकों को उनकी सेहत का अपडेट दे रहे हैं। रितेश ने कहा, 'सीक्रेट प्लेस पर रखा गया है उनको। मैं बताऊंगा नहीं कि उन्हें कहां रखा गया है। जब वे हॉस्पिटल में थीं तो उन पर अटैक हुआ था। उन्हें जान से मारने की कोशिश थी। रितेश ने आगे कहा, 'कोई बंदा मेरा नाम लेकर उनसे मिलने के लिए रिसेप्शन पर आकर बैठा था। तभी राखी के कमरे में कोई बंदा घुसा और उन्हें मारने की कोशिश हुई'।

PunjabKesari

जनता को राखी का सपोर्ट की गुजारिश

रितेश ने आगे कहा, 'देश का संविधान जो अधिकार देता है वह राखी के पास भी हैं। आप उसे प्रताड़ित नहीं कर सकते। अगर आज उसका परिवार होता, भाई होता, माता-पिता होते तो इन्हें घर से निकाल-निकाल कर पीटता। आज राखी की हालत आप देखो। वो ड्रामा है? आपको कहीं से भी ऐसा लगता है। आपको बता दूं कि राखी की जान को खतरा है। हम लोग पूरी कोशिश कर रहे हैं कि राखी को सलामत रखें।रितेश आगे कहा, 'इस मुश्किल वक्त में जनता को राखी का सपोर्ट करना चाहिए'। 
 

Related News