19 APRFRIDAY2024 11:46:32 AM
Nari

सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव जिंदगी-मौत की लड़ रहे जंग, फैंस मांग रहे दुआएं

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Aug, 2022 11:07 AM
सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव जिंदगी-मौत की लड़ रहे जंग, फैंस मांग रहे दुआएं

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिल्ली के AIIMS में भर्ती है और जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे है। उन्हें वेंटिलेटर स्पोर्ट पर रखा गया है। दरअसल, बीते बुधवार सुबह राजू वर्कआउट के लिए जिम गए थे। वहां अचानक सीने में दर्द हुआ और गिरकर बेहोश हो गए। अस्पताल ले जाने पर पता चला कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है तब से ही राजू की तबीयत काफी खराब है।

PunjabKesari
राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर अब नई अपडेट सामने आई है जिसके मुताबिक वीरवार रातभर उनकी बॉडी में मूवमेंट रहा। 48 घंटों में पहली बार उन्होंने खुद से पैर मोड़ा था। कॉमेडियन के फैंस के लिए यह अच्छी खबर है कि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। राजू के भतीजे मयंक ने बताया कि डॉक्टर्स ने कहा है कि उन्होंने 48 घंटों बाद गुरुवार देर रात खुद से पैर मोड़ा है। ये अच्छे संकेत हैं हालांकि, उन्हें अभी वैंटिलेटर सपोर्ट पर ही रखा गया है क्योंकि ब्रेन अब भी सही तरीके से रिस्पॉन्स नहीं कर रहा है।

PunjabKesari
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कल रात पीएम नरेंद्र मोदी ने फोन पर राजू की पत्नी शिखा से बात की और कॉमेडियन का हालचाल जाना। बता दें कि 10 साल में राजू की 3 बार एंजियोप्लास्टी हो चुकी है। पहली बार 10 साल पहले पहले मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में हुई थी और फिर 7 साल पहले मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में हुई और अब बुधवार को फिर से उनकी एंजियोप्लास्टी की गई लेकिन फिर भी उनका ब्रेन रिस्पॉन्स नहीं कर रहा है।

PunjabKesari
राजू श्रीवास्तव की हालत में थोड़ी सा सुधार है लेकिन बहुत कम यानी स्थिति अब भी चिंतानक बनी हुई है। इस वक्त कॉमडियन की पूरी फैमिली अस्पताल में दिन-रात खड़ी है। वही दुनिया भर में फैन्स उनके लिए दुआएं कर रहे हैं। राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने उनका हाल बताते हुए कहा है, 'मेरे पापा काम के लिए सिलसिले में अक्‍सर दिल्ली और देशभर के अन्य शहरों में जाते रहते हैं। वह हर दिन जिम में वर्कआउट करते हैं। यह उनका डेली रूटीन है। वह पूरी तरह से ठीक थे और उन्हें दिल की कोई बीमारी नहीं थी। हम सब शॉक्‍ड हैं कि ऐसा कैसे हो गया।' अंतरा ने यह भी कहा, 'पूरी मेडिकल टीम अपना बेस्‍ट दे रही है। हम प्रार्थना कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे। मेरी मां अभी भी पापा के साथ आईसीयू में हैं।'

PunjabKesari

वही, दूसरी ओर राजू की बहन सुधा कानपुर के आचार्य नगर में रहती है। वो 9 अगस्त को ही उनके पास रक्षाबंधन मनाने के लिए कानपुर से निकली थीं। बीच रास्ते में उन्हें पता चला कि उनका भाई की तबीयत अचानक खराब हो गई। बता दें कि राजू श्रीवास्तव को द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से पॉपुलैरिटी मिली थी। बाद में वो बिग बॉस में भी दिखे। वो कई फिल्मों में भी नजर आ चुके है।

Related News