28 APRSUNDAY2024 2:22:57 PM
Nari

'मेरे परिवार ने तो पहली ही मुझे दोषी मान लिया', पोर्नोग्राफी मामले में छलका राज कुंद्रा का दर्द!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 20 Dec, 2021 04:04 PM
'मेरे परिवार ने तो पहली ही मुझे दोषी मान लिया', पोर्नोग्राफी मामले में छलका राज कुंद्रा का दर्द!

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के लिए पिछला काफी वक्त मुश्किलों से भरा रहा। पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा का नाम सामने आया और उन्हें गिरफ्तार भी किया गया। काफी समय वो जेल में रहे। अब पहली बार राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी मामले में अपनी बात रखी है। उन्होंने अपना ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया। अपने बयान में उन्होंने खुद पर लगे सभी इल्जामों को झूठा कहा। स्टेटमेंट के जरिए मिस्टर कुंद्रा ने यह भी कहा कि परिवार और मीडिया ने उन्हें पहले ही दोषी करार दे दिया। उनकी चुप्पी को उनकी कमजोरी समझा गया।

'परिवार ने पहले ही आरोपी समझ लिया'

स्टेटमेंट में राज ने कहा-"बहुत सोचने के बाद, कई गलत और गैर-जिम्मेदाराना बयानों/ रिपोर्ट्स को पढ़ने और देखने के बाद मुझे लग रहा है कि मेरी चुप्पी को कमजोरी समझा गया है। मैं अपने पूरे जीवन में कभी भी पोर्नोग्राफी शामिल नहीं हुआ हूं। यह पूरा वाकया कुछ और नहीं बल्कि एक विच हंट है। मैं हर मुकदमे का सामना करने के लिए तैयार हूं। मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है, जहां सच्चाई की जीत होगी। दुर्भाग्य से मीडिया और मेरे परिवार ने पहले ही मुझे दोषी घोषित कर दिया है। हर कहीं मेरे मानवीय और संवैधानिक अधिकारों का उल्लंघन हुआ, जिससे मुझे बेहद दर्द झेलना पड़ा है। ट्रोलिंग निगेटिविटी और टॉक्सिक पब्लिक ओपिनियन कमजोर करने वाली रही है।"

'मेरी प्राथमिकता हमेशा से मेरा परिवार रहा है'

अपनी प्राइवेसी को लेकर राज ने कहा-"मैं शर्म से अपना चेहरा नहीं छुपाता, लेकिन चाहता हूं कि इस कंटीन्यू मीडिया ट्रायल के साथ मेरी प्राइवेसी में दखल न हो। मेरी प्राथमिकता हमेशा से मेरा परिवार रहा है, इस समय कुछ और मायने नहीं रखता। मेरा मानना है कि गरिमा के साथ जीने का हर व्यक्ति का अधिकार है और मैं यही अनुरोध करता हूं। इस के लिए समय निकालने और अब से मेरी निजता का सम्मान करने के लिए धन्यवाद।"

बता दें कि हाल में ही सुप्रीम कोर्ट ने राज कुंद्रा की याचिका पर सुनवाई करते हुए उन्हें 4 हफ्तों तक गिरफ्तारी से सुरक्षा दी है।
इससे पहले सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की गई अपनी याचिका में राज कुंद्रा ने कहा था कि उनके बनाए वीडियो एरोटिक जरूर हैं, लेकिन इनमें कोई फिजिकल या सेक्शुअल एक्टिविटी नहीं दिखाई गई है। आगे उन्होंने कहा कि वह किसी पोर्न वीडियो को बनाने या प्रसारित करने में शामिल नहीं हैं और उन्हें गलत तरीके से फंसाया गया है।

पति के जेल जाने पर टूट गई थी शिल्पा

वही जब राज कुंद्रा का नाम एडल्ट फिल्म बनाने के केस में सामने आया था तो शिल्पा बिल्कुल से टूट गई थी। पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा काफी वक्त घर में ही रही। उन्होंने अपनी शोज की शूटिंग कैंसिल कर दी। इस मामले में शिल्पा ने कहा था कि उन्हें इस बिजनेस के बारे में कुछ नहीं पता था। यही नहीं पुलिस के सामने शिल्पा ने पति राज से लड़ाई की थी और कहा था कि तुमने हमारा नाम खराब कर दिया और खूब रोई भी थी। पति के जेल जाने के बाद शिल्पा ने काम भी संभाला और बच्चे भी।

कई मन्नतें मांगने के बाद शिल्पा के पति राज जेल से बाहर आए। जेल से बाहर ही शिल्पा पति के साथ ज्वालामुखी दर्शन करने गई। वही जब राज कुंद्रा से जेल से बाहर आए थे तो उनकी हालत देख लोग हैरान रह गए थे। वह काफी पतले हो गए थे। अब राज शिल्पा के साथ बहुत कम दिखते है। अगर दिखते है भी तो मीडिया के सामने नहीं आते।
 

Related News