20 APRSATURDAY2024 6:18:42 AM
Nari

इंडो वेस्टर्न लुक में दिखी राधिका मर्चेंट, फ्लोरल जंपसूट में अंबानी की होने वाली बहू लगीं गॉर्जियस

  • Edited By palak,
  • Updated: 03 Apr, 2023 06:15 PM
इंडो वेस्टर्न लुक में दिखी राधिका मर्चेंट, फ्लोरल जंपसूट में अंबानी की होने वाली बहू लगीं गॉर्जियस

इन दिनों अंबानी फैमिली काफी सुर्खियों में बनी हुई है। नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के भव्य उद्घाटन में कई सारी नामी हस्तियां शामिल हुई । वहीं इवेंट के हर दिन अंबानी परिवार की होने वाली बहु राधिका मर्चेंट ने अपने लुक से फैंस का दिल जीत लिया जहां पहले दिन अंबानी परिवार की बहू ने ब्लैक कलर की इंडो वेस्टर्न साड़ी कैरी की वहीं दूसरे दिन एक्वा ब्लू कलर की साड़ी में वह काफी प्यार लगी। इवेंट के तीसरे दिन राधिका ने इंडो वेस्टर्न जंपसूट कैरी किया।

इंडो वेस्टर्न स्टाइल में दिखी अंबानी की होने वाली बहू 

राधिका ने दूसरे दिन इंडिया इन फैशन गाला के लिए इंडो वेस्टर्न लुक कैरी किया। उन्होंने जंपसूट कैरी किया जो स्ट्रेपलेस डिजाइन में है। इस जंपसूट की प्लंजिंग स्वीटहार्ट नेकलाइन उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है। कलरफुल फ्लोरल कढ़ाई वाले इस जंपसूट में राधिका का लुक देखने लायक है। इसी के साथ राधिका ने कैप जैकेट कैरी किया जिसमें कॉलर, स्लिट्स, ब्रोकेड कढ़ाई और ओपन स्लीव्स हैं। 

PunjabKesari

चोकोर नेकलेस, सर्कल शेप इयररिंग्स, गोल्डन कंगन, हाथ में एक हैंड बैग और अंगूठियों में एक्सेसरीज कैरी की 

सिंपल था मेकअप 

वहीं राधिका ने शाइनी लिप्स के साथ शाइनिंग आइशैडो, डॉर्क आइलाइनर पलकों पर काजल, कोहल लाइन वाली आंखें, डॉर्क आइशैडो और स्लीक पोनीटेल के साथ अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

राधिका ने कैरी की डोल्से गब्बाना की ड्रेस 

राधिका की यह तस्वीरें सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट लवलीन रामचंदानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि - 'राधिका मर्चेंट ने आज की रात डोल्से गब्बाना के आउटफिट और हेयरलुम ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया है।' राधिका ने स्टाइलिश पहनावे के साथ आफ्टर पार्टी में फ्लोरल एसथेटिक लुक पेश किया। 

ऑवरऑल लुक में अंबानी परिवार की बहू ही ग्लैमरस दिख रही थी। 

Related News