28 APRSUNDAY2024 8:41:25 AM
Nari

बैंगलुरु एयरपोर्ट की खूबसूरती के दीवाने हुए R Madhavan, एक्टर की तारीफ करते दिखे पीएम

  • Edited By palak,
  • Updated: 17 Sep, 2023 05:39 PM
बैंगलुरु एयरपोर्ट की खूबसूरती के दीवाने हुए R Madhavan, एक्टर की तारीफ करते दिखे पीएम

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन इन दिनों फिल्मों में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। लेकिन एक्टर सोशल मीडिया पर अक्सर अपने से जुड़ी अपडेट्स शेयर करते रहते हैं। इसके अलावा आर माधवन हर मुद्दे पर अपनी राय रखते भी दिखते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वह बैंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतराष्ट्रीय हवाई अड्डे के नए टर्मिनल के इंफ्रास्ट्रक्चर की तारीफ करते दिख रहे हैं। एक्टर की इस वीडियो पर खुद पीएम मोदी ने भी रिएक्ट किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।  

बेस्ट इंफ्रास्ट्रक्चर का दिया एयरपोर्ट को टैग 

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में आर माधवन ने शानदान गार्डन वाली थीम अंतराष्ट्रीय टर्मिनल की तारीफ की है। इसके अलावा उन्होंने टर्मिनल को बेस्ट इंफ्रास्ट्रक्चर का टैग भी दे दिया है। वीडियो में माधवन कह रहे हैं कि यह अविश्वसनीय है कि भारत में बुनियादी ढांचा कितना बदल रहा है मैं नए कैम्पेगोड़ा अंतराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हूं और मैं आपको बता रहा हूं यह एक एक्जोटिक, जगह जैसा दिखता है कोई भी विश्वास नहीं करेगा कि यह एक हवाई अड्ढा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

 

पीएम मोदी ने किया रिएक्ट

एक्टर की इस वीडियो को देखने के बाद खुद प्रधानमंत्री ने उनका वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि - भारत के विकास के लिए अगली पीढ़ी का बुनियादी ढांचा। इस वीडियो को देखकर कई यूजर्स ने  एयरपोर्ट की तारीफ की है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि हाल ही में आर माधवन को फिल्म 'रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट' के लिए 'बेस्ट फीचर फिल्म' का अवॉर्ड मिला है। एक्टर ने फिल्म 3 इडियट्स के जरिए फैंस के दिलों में खास जगह बनाई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

 

Related News