29 SEPSUNDAY2024 9:04:03 AM
Nari

नशे में पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा ने टी-सीरीज के ऑफिस में की मारपीट, सरेआम पीते दिखे शराब

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 31 Jul, 2024 09:27 PM
नशे में पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा ने टी-सीरीज के ऑफिस में की मारपीट, सरेआम पीते दिखे शराब

पंजाबी गायक मिलिंद गाबा कथित तौर पर नशे की हालत में बदतमीजी करने के कारण विवादों में घिर गए हैं। 'बिग बॉस ओटीटी' फेम गायक का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कुछ लोगों के साथ बदतमीजी करते नजर आ रहे हैं। यह घटना  टी-सीरीज़ के कार्यालय की बताई जा रही हैं जहां सिंगर मीटिंग के लिए गए थे।


वायरल वीडियो में मिलिंद को कुछ लोगों के साथ बैठे देखा जा सकता है, फिर वह एक बोतल निकालकर पीते नजर आए, जो शराब बताई जा रही है। जब उनके बगल में बैठे व्यक्ति ने उन्हें रोकने की कोशिश की, तो मिलिंद मीटिंग के दौरान अपना आपा खो बैठे और उस व्यक्ति से ही उलझ गए। वीडियो फुटेज में  गायक आक्रामक होते और उस व्यक्ति के साथ हाथापाई करते नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari
मिलिंद को तुरंत परिसर से बाहर जाने के लिए कहा गया। शराब के नशे में गाबा के इस व्यवहार ने सभी को चौंका दिया है। हालांकि अभी तक वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं हो पाई है। वीडियो में इतना जरूर देखा जा सकता है कि सिंगर का खुद पर काबू नहीं है वह गुस्से में खड़े होकर टेबल पर रखे पेपर फेंक देते हैं।

PunjabKesari
जहां कई लोगों ने मिलिंद की आलोचना की, तसे वहीं नेटिज़न्स इसे 'स्क्रिप्टेड' और 'पब्लिसिटी स्टंट' बता रहे हैं। दरअसल पिछले कुछ समय से प्रमोशन के लिए इस तरह की चीजे की जा रही है ऐसे में अब लोगों को किसी भी चीज पर भरोसा नहीं रहा है। मिलिंद को 'जिंदगी दी पौडी', 'यार मोड़ दो', 'बस तू', 'मैं तेरी हो गई' और 'नजर लग जाएगी' जैसे गानों के लिए जाना जाता है।अपने गानों के अलावा, मिलिंद अक्सर गलत वजहों से भी सुर्खियां बटोरते हैं। इससे पहले, गायक अभिजीत भट्टाचार्य के साथ उनकी बहस हुई थी। 

Related News