Twitter
You are hereNari

Propose Day: इन रोमांटिक तरीकों से कहें पार्टनर से दिल की बात

Propose Day: इन रोमांटिक तरीकों से कहें पार्टनर से दिल की बात
Views:- Thursday, February 8, 2018-5:26 PM

वैलेंटाइन वीक के तीसरे दिन यानि प्रपोज डे का लोगों को ब्रेसब्री से इंतजार होता है। इस दिन पार्टनर हिम्मत जुटा कर अपनी दिल की बात बोल ही देते है। अगर आप भी अपने दिल की बात कहने का मौका तलाश रहें है तो यह दिन आपके लिए सबसे बेस्ट है। मगर कुछ लोगों को इन दिन भी अपनी दिल की बात बोलने में डर लगता है तो कुछ लोगों को समझ नहीं आता कि किस तरह अपने दिल की बात कहें। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किस तरह आप पार्टनर को प्रपोज कर सकते है, जिससे वो इंकार भी न कर पाएं। तो आइए जानते है पार्टनर को प्रपोज करने के कुछ रोमांटिक और सरप्राइजिंग तरीके।
 

1. कैंडल लाइट डिनर
अपने पार्टनर को दिल की बात कहने के लिए आप उनके लिए कैंडल लाइट डिनर अरैंज कर सकते है। आप चाहें तो अपने पार्टनर का फेवरेट गाना भी लगवा सकते है।

PunjabKesari

2. लव मैसेज
पार्टनर को लव मैसेज देने के लिए आप अपनी तस्वीरों का सहारा ले सकते है। अपने यादों को याद करवाते हुए आप अपने दिल की बात बोल दें।

3. रिंग देकर करें प्रपोज
वैसे तो यह तरीका काफी पुराना है लेकिन हमेशा काम करता है। आप किसी पब्लिक प्लेस में अपने पार्टनर को घुटनों के बल बैठकर रिंग देते हुए आई लव यू बोल सकते है।

PunjabKesari

4. टी-शर्ट प्रपोजल
रोमांटिक तरीके से प्रपोज करने के लिए आप पार्टनर को टी-शर्ट बनवा कर गिफ्ट कर सकते है। किसी प्यारी सी शर्ट या कप अपने लव मैसेज को लिखवा कर पार्टनर को दें। यह प्रपोजल पार्टनर के लिए यादगार बन जाएगा।

5. लव लैटर
आप अपने पार्टनर को दिल की बात लव लैटर के जरिए भी कह सकते है। प्रपोज करने का ये पुराना तरीका है लेकिन यह काफी अच्छा आइडिया है। एक लव लेटर में सुंदर शब्दों से अपने दिल की बात लिखकर आप पार्टनर को दें।

6. फिल्मी तरीका
आप पार्टनर की पसंद की फिल्म या हिरो का डॉयल्ग बोल कर उन्हें इम्प्रैस कर सकते है। फिल्मी तरीके लड़कियों को अक्सर पसंद आते है।

PunjabKesari


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Latest News