19 SEPTHURSDAY2024 6:02:19 PM
Nari

अनुष्का से मिले इस खास तोहफे को प्रियंका ने रखा है संभाल कर, सालों बाद अपनी दोस्त को कहा- थैंक्यू

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Sep, 2024 05:13 PM
अनुष्का से मिले इस खास तोहफे को प्रियंका ने रखा है संभाल कर, सालों बाद अपनी दोस्त को कहा- थैंक्यू

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने उस खास तोहफे को दिखाया जो उन्हें अनुष्का शर्मा से मिला था। दोनों अभिनेत्रियों ने सालों पहले एक फिल्म में साथ काम किया था और तब से ही दोनों बहुत अच्छी दोस्त हैं। तभी तो सालों पहले अनुष्का से मिले  तोहफे को प्रियंका ने अभी तक संभाले रखा है। चलिए जानते हैं इस तोहफे की क्या है खासियत।

PunjabKesari
प्रियंका ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्शन में एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने चाचा चौधरी की टी-शर्ट पहनी हुई है, जो उन्हें 'रब ने बना दी जोड़ी' की अभिनेत्री ने उपहार में दी थी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा-, "मुझे अभी भी मेरी @chachachaudhary_official टी-शर्ट पसंद है। धन्यवाद @anushkasharma"। अनुष्का ने ये टी-शर्ट प्रियंका को उनकी फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ की शूटिंग के दौरान गिफ्ट के तौर पर दी थी।

PunjabKesari
प्रियंका ने ब्लैक टी-शर्ट पहने हुए मिरर सेल्फी शेयर की है, जिस पर चाचा चौधरी के एक्सप्रेशन्स के प्रिंट थे उन्होंने ग्रे पैंट के साथ लुक को पूरा किया है। जो लोग नहीं जानते, उनके लिए बता दें कि चाचा चौधरी एक लोकप्रिय भारतीय कॉमिक बुक सीरीज़ है, जिसे कार्टूनिस्ट प्राण कुमार शर्मा ने बनाया है इसे 1971 में हिंदी पत्रिका लोटपोट के लिए बनाया गया था चाचा का बृहस्पति ग्रह से साबू नाम का एक विशालकाय दोस्त है जो बहुत ताकतवर है और ज़रूरत के समय में उनकी मदद करता है। 

PunjabKesari

वहीं प्रियंका की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपने पति गायक निक जोनास के जन्मदिन पर अपने पुराने पलों को साझा किया, जब वे लंदन, यूनाइटेड किंगडम में परफॉर्म कर रहे थे। अभिनेत्री ने लंदन में अपनी सबसे अच्छी रातों में से एक का आनंद लेते हुए निक और उनकी बेटी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इस बीच, काम के मोर्चे पर, प्रियंका रिचर्ड मैडेन-स्टारर 'सिटाडेल' के दूसरे सीज़न की शूटिंग कर रही हैं, जिसे रुसो ब्रदर्स के जो रुसो और एंथनी रुसो द्वारा निर्देशित किया गया है। '

Related News