04 JULSATURDAY2020 8:02:32 AM
Nari

प्रियंका चोपड़ा की बहन को मिली रेप की धमकी, जानिए पूरा मामला

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 03 Jun, 2020 05:21 PM
प्रियंका चोपड़ा की बहन को मिली रेप की धमकी, जानिए पूरा मामला

बाॅलीवुड से लेकर हाॅलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा को साउथ स्टार जूनियर एनटीआर का फैन न होना काफी भारी पड़ा गया। अभिनेता के फैंस को ये बात रास नहीं आई और ट्विटर पर मीरा चोपड़ा को भद्दी भद्दी गालियां देने लगे। जिसके बाद तंग आकर मीरा ने उन लोगों की शिकायत साइबर पुलिस से कर दी।

I cannot go against my heart: Meera Chopra | Entertainment News ...

दरअसल, मीरा चोपड़ा ने अपने ट्विटर पर फैंस के लिए सवाल- जवाब का सेशन रखा था। इस बीच किसी ने उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता जूनियर एनटीआर को लेकर सवाल पूछ लिया। इसके जवाब में मीरा ने कहा कि वो जूनियर एनटीआर को नहीं जानती हैं। वो उनकी फैन नहीं हैं। मीरा के इसी बात से फैंस भड़क गए। बात यही खत्म नहीं हुई, उस फैन ने ट्विटर पर मीरा चोपड़ा को भद्दे-भद्दे कमेंट भी किए।

जूनियर एनटीआर को किया ट्वीट

लोगों ने तो यहां तक लिख दिया कि मीरा चोपड़ा के माता-पिता कोरोना से मर जाएं। हद तो तब पार हो गई जब यूजर्स ने उन्हें रेप की धमकी दी। इसके बाद मीरा को गुस्सा आ गया और उन्होंने साइबर पुलिस में कंप्लेन कर दी। मीरा चोपड़ा ने जूनियर एनटीआर को टैग करके पूछा कि क्या सिर्फ इसलिए कि मैं महेश बाबू की फैन हूं आपकी नहीं, आपके फैंस मुझे गालियां देंगे? मीरा ने लिखा है कि उम्मीद है कि आप मेरा ट्वीट इग्नोर नहीं करेंगे।

 

अपने अगले ट्वीट में मीरा ने लिखा, 'मुझे नहीं पता था कि किसी का फैन होना अपराध है। जैसा कि जूनियर एनटीआर के फैन्स के ट्वीट आ रहे हैं, मैं सभी लड़कियों से खुलकर यह कहना चाहती हूं कि अगर आप जूनियर एनटीआर की फैन नहीं हैं तो आपका रेप, मर्डर, गैंगरेप किया जा सकता है या आपके पैरंट्स की हत्या की जा सकती है। ये लोग अपने आदर्श का नाम भी खराब कर रहे हैं।'

 

फिलहाल जूनियर एनटीआर की तरफ से मीरा के इस ट्वीट पर अभी तक कोई जवाब नहीं आया है। इस कंट्रोवर्सी के बाद ट्विटर पर #WeSupportMeeraChopra ट्रेंड कर रहा है। लोगों के अलावा महेश बाबू, पवन कल्याण और आसिम रियाज के फैंस मीरा चोपड़ा को सपोर्ट कर रहे हैं।

Related News