23 APRTUESDAY2024 9:38:19 PM
Nari

नशे की हालत में युवकों ने प्राची तेहलान से की छेड़छाड़, घर तक किया पीछा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 03 Feb, 2021 03:40 PM
नशे की हालत में युवकों ने प्राची तेहलान से की छेड़छाड़, घर तक किया पीछा

देश में महिलाओं के साथ होने वाली अमानवीय घटनाएं बढ़ती जा रही है। हाल ही में टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' फेम एक्ट्रेस प्राची तेहलान के साथ देर रात छेड़छाड़ करने और उनका पीछा करने की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना बीते रविवार दिल्ली के प्रशांत विहार की है। 

PunjabKesari

देर रात प्राची के साथ हुआ हादसा

जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्राची तेहलान रोहिणी सेक्टर-14 में स्थित अपार्टमेंट में अपने पति के साथ रहती हैं। वह 31 जनवरी को अपने पति के साथ रिश्तेदार के घर गई थीं। देर रात जब उनके साथ यह हादसा हुआ तब वह घर वापिस लौट रहे थे। 

घर तक किया बदमाशों ने पीछा- प्राची 

एक वेबसाइट से बात करते हुए प्राची ने बताया, 'हमने हाॅर्न बजाते हुए आगे जा रही कार से रास्ता मांगा तो उन्होंने घूरना शुरू कर दिया। फिर उन्होंने बीच रास्ते में गाड़ी रोक दी। जब हमने उनकी कार को ओवरटेक किया तो वे हमारा पीछा करने लग गए। मेरे पति ने अलग रूट लिया ताकि उन्हें हमारे घर का पता न चले लेकिन जब हम सोसाइटी के गेट पर पहुंचे तो वो लोग भी वहां आ गए और हमें धमकियां और गालियां देने लगे।'

PunjabKesari

प्राची और उनके पति के साथ की मारपीट 

खबरों के मुताबिक उन बदमाशों ने सोसाइटी की पार्किंग में प्राची और उनके पति से मारपीट भी की थी। वहां जमा भीड़ में से भी कोई युवकों के आक्रामक रवैये के कारण आगे नहीं आया। किसी तरह प्राची बचकर अपने फ्लैट में गई और पीसीआर को फोन कर सारी खबर दी। 

PunjabKesari

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि सभी शराब के नशे में धुत थे। पुलिस ने उनके खिलाफ छेड़छाड़ और मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। बता दें प्राची तेहलान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत टीवी सीरियल 'दीया बाती और हम' से की थी। प्राची काॅमनवेल्थ गेम्स 2010 में इंडियन नेटबाॅल टीम की कप्तान भी रह चुकी हैं। 

Related News