23 APRTUESDAY2024 7:50:46 PM
Nari

मां के निधन के बाद अक्षय को पीएम मोदी ने भेजा शोक संदेश, लिखा- 'अच्छा होता अगर मैं यह पत्र नहीं लिखता'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 12 Sep, 2021 04:42 PM
मां के निधन के बाद अक्षय को पीएम मोदी ने भेजा शोक संदेश, लिखा- 'अच्छा होता अगर मैं यह पत्र नहीं लिखता'

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मां का निधन लंबी बीमारी के बाद 8 सितंबर को मुंबई के एक अस्पताल में हो गया था जिसकी जानकारी खुद अक्षय ने ट्विटर पर दी थी। मां के निधन के बाद अक्षय बेहद निराश और उदास दिखाई दिए थे। जिसके बाद उनके दोस्तों समेत फैन्स ने भी उनकी मां को श्रद्धांजलि अर्पित की।

वहीं अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अक्षय कुमार की मां के निधन पर एक शोक संदेश भेजा है। अक्षय कुमार ने पीएम मोदी के शोक संदेश पत्र को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

जानें पीएम ने शोक संदेश पत्र में क्या लिखा 
 पीएम मोदी ने लिखा है कि मेरे प्रिय अक्षय, यह सबसे अच्छा होता अगर मैं ऐसा पत्र कभी नहीं लिखता। एक आदर्श दुनिया में ऐसा समय कभी नहीं आना चाहिए था। आपकी माता जी अरुणा भाटिया के निधन की खबर सुनकर मुझे दुख हुआ।

PunjabKesari

आपने बहुत मेहनत और संघर्ष के बाद सफलता का स्वाद चखा है
पीएम मोदी ने  शोक संदेश पत्र में लिखा  कि आपने बहुत मेहनत और संघर्ष के बाद सफलता का स्वाद चखा है। आपने अपने दृढ़ संकल्प और मेहनत से अपना नाम बनाया है और अपने लिए फेम कमाया है। अपने सफर में, आपने सही मूल्यों और नैतिक शक्ति को बनाए रखा, जिससे आप आसानी से विपरीत परिस्थितियों को अवसरों में बदल सकते हैं और ये सीख आपके माता-पिता से मिली है। जब आपने अपना करियर शुरू किया, तो मुझे यकीन है कि रास्ते में आने वाले लोगों को संदेह हुआ होगा, लेकिन आपकी मां चट्टान की तरह आपके साथ खड़ी रहीं, उन्होंने सुनिश्चित किया कि आप हर समय दयालु और विनम्र बने रहें। 

PunjabKesari

 उनका प्यारा बेटा भारत के सबसे प्रशंसित और बहुमुखी अभिनेताओं में से एक है
शोक संदेश पत्र  के आखिर में पीएम मोदी ने लिखा है कि खुशी की बात यह है कि उन्होंने अपने जीवन के दौरान आपको सफलता और स्टारडम की नई ऊंचाइयों को छूते देखा। आपने जिस तरह से उनकी देखभाल की, वह बेहद प्रेरणादायक है, उन्होंने पूरी तरह से यह जानकर दुनिया छोड़ दी कि उनका प्यारा बेटा भारत के सबसे प्रशंसित और बहुमुखी अभिनेताओं में से एक है। ऐसे दुख की घड़ी में शब्द कम पड़ जाते हैं, उनकी यादों और विरासत को संजोकर रखें और उसे गौरवान्वित करते रहें। इस दुखद घड़ी में मेरी संवेदनाएं आपके और आपके परिवार के साथ हैं।

PunjabKesari

 ये सुकून देने वाले शब्द हमेशा मेरे साथ रहेंगे, जय अम्बे।
वहीं, पीएम मोदी की चिट्ठी को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने उनका आभार व्यक्त किया है। पीएम के पत्र को शेयर करते हुए अक्षय मे लिखा मां के निधन के बाद मिले सभी शोक संदेशों के लिए आप सभी का आभारी हूं। मेरे और मेरे दिवंगत माता-पिता के लिए समय निकालने और अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए माननीय प्रधानमंत्री का आभारी हूं। ये सुकून देने वाले शब्द हमेशा मेरे साथ रहेंगे, जय अम्बे।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

Related News