19 APRFRIDAY2024 7:40:31 AM
Nari

Parineeti Chopra की फ्लोलेस स्किन का राज है ये 4 चीजें, आप भी जरुर करें ट्राई

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 25 Mar, 2023 10:59 AM
Parineeti Chopra की फ्लोलेस स्किन  का राज है ये 4 चीजें, आप भी जरुर करें ट्राई

परिणीति चोपड़ा की क्यूटनेस को लाखों लोग दीवाने हैं। उनकी स्किन भी गजब की ग्लो करती है। शूट के दौरान चेहरे पर हैवी मेकअप लगाने वाली परिणीति अपने स्किन का चार्म 15 मिनट की स्किन केयर से कैसे बनाए रखती है, आइए जानते हैं इसके बारे में...

क्लींजर

एक्ट्रेस अपने दिन की शुरुआत सबसे पहले अपने चेहरे को सूट करने वाले क्लींजर से साफ करती हैं। वो अपनी गर्दन और चेहरे को अच्छे से साफ करके ये सुनिश्चित  करती हैं कि उनमें कोई धूल मिट्टी ना लगी हो।

PunjabKesari

मॉइश्चराइजर

परिणीति घर से बहार जाने से पहले चेहरे पर अच्छे से मॉइश्चराइजर जरुर लगाती हैं। वो कहती हैं 'मेरी कोशिश रहती हैं कि मैं शरीर के हर हिस्से में मॉइश्चराइजर लगा लूं ताकि नमी बनी रहे। मॉइश्चराइजर में मैं सिर्फ फ्रेश एलोवेरा का इस्तेमाल करती हूं क्योंकि मुझे नेचुरल चीजें ही इस्तेमाल करना पसंद है। मैं घर बाहर से पहले इसे अपने चेहरे पर जरुर लगाती हूं'।

PunjabKesari

लिप बाम

एक्ट्रेस अपने होठों को फटने और रूखा होने से बचाने के लिए लिप बाम लगाती हैं। वो कहती हैं, 'मैं अपने साथ कई तरह के लिप बाम कैरी करती हूं'।

अच्छी नींद

एक्ट्रेस का मानना है कि अच्छी नींद स्किन को ग्लोइंग बनाने के लिए बहुत जरुरी होती है। वो बताती हैं, 'मैं कोशिश करती हूं कि अच्छी डाइट से 8 घंटे की अच्छी नींद ले सकूं। मैं खाने में विटामिन से भरपूर एंटीऑक्सीडेंट चीजों को शामिल करती हूं, साथ ही पूरे दिन भरपूर पानी भी पीती हूं'।

PunjabKesari

  

Related News