08 MAYWEDNESDAY2024 12:52:29 AM
Nari

गर्भवती बेटी के लिए AC room बुक ना करवाने पर मायके वालों ने कर दी ससुराल वालों की पिटाई

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Jul, 2023 01:46 PM
गर्भवती बेटी के लिए AC room बुक ना करवाने पर मायके वालों ने कर दी ससुराल वालों की पिटाई

कई बार गुस्सा लोगों पर इस कदर भारी पड़ जाता है  मिनटों में ही उनका सब कुछ बर्बाद हो जाता है। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में कुछ ऐसी ही देखने को मिल रहा है। यहां एक लड़की के मां- बाप एसी को लेकर इस कदर भड़के कि उन्होंने दामाद की धुलाई कर डाली। अब यह मामला चर्चा में बना हुआ है।

PunjabKesari
दरसअल कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन्स स्थित एक निजी नर्सिंग होम में एक महिला को डिलीवरी के लिए भर्ती कराया गया। महिला को मिलने जैसे ही उसके मां-बाप पहुंचे तो वहां एसी कमरा ना देखकर आग बबूला हो गए। मामला इतना बढ़ गया कि लड़की के पिता,  भाई और रिश्तेदारों ने मारपीट शुरू की दी।

PunjabKesari
अस्पताल से एक वीडियाे सामने आया है, जिसमें जमकर हाथापाई होती दिखाई दे रही है। महिला के ससुर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि एसी कमरा न बुक कराने पर उसे गालियां देने लगे। जब उसने मना किया तो उन्होंने मुझ पर और मेरी पत्नी, दोनों बेटियों  पर हमला किया।

PunjabKesari
पुलिस को दी शिकायत में राजकुमार ने बताया कि सोमवार को उनकी बहु ने ऑपरेशन के बाद बेटी को जन्म दिया। बेटी के जन्म की सूचना हमारे बेटे ने अपने ससुराल वालों को दी। बिना एसी का कमरा देखकर  वह इतना भड़क गए कि उन्होंने गालियां देनी शुरु कर दी। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

Related News