29 APRMONDAY2024 6:19:05 AM
Nari

खुलम-खुला प्यार करेंगे हम दोनों....Palak Tiwari और इब्राहिम अली ने सरेआम किया लिप-लॉक!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 01 May, 2023 01:48 PM
खुलम-खुला प्यार करेंगे हम दोनों....Palak Tiwari और इब्राहिम अली ने सरेआम किया लिप-लॉक!

टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपने लुक और कपड़ों से भी वो अक्सर लोगों का ध्यान खींचती हैं। हाल ही में बॉलीवुड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में  इंडस्ट्री में धमाकेदार इंट्री करने वाली एक्ट्रेस की काम की तो खूब तारीफ हो ही रही है, साथ ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनका नाम काफी वक्त से सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली के साथ में जुड़ रहा है और इसी को लेकर अब एक बार फिर खबर आ रही है....

PunjabKesari

सेक्सी मिडी ड्रेस में पलक ने खींचा सब का ध्यान

30 अप्रैल को पलक को एयरपोर्ट में स्पॉर्ट किया गया। इस दौरान उन्होंने हरी रंग की मिडी ड्रेस पहनी थी, जिनका नेकलाइन बेहद प्लंजिंग था। एक्ट्रेस ने Prada स्लिंग बैग कैरी किया था और अपने बालों को खुला छोड़ा था। व्हाइट स्नीकर्स के उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया और वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

यूजर्स ने किया दावा की पलक और इब्राहिम कर रहे थे किस

जैसे ही वीडियो को ऑनलाइन शेयर किया गया, यूजर्स ने पलक पर अपना प्यार बरसाना शुरु कर दिया। हालांकि इब्राहिम के साथ पलक के साथ कोजी होनी वाले कुछ कमेंट्स भी देखने को मिले। कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने दावा किया कि उसने पलक और इब्राहिम को वर्ली के स्लिंक एंड बार क्लब में लिप लॉक मोमेंट शेयर करते हुए देखा था,

PunjabKesari

 

और एक अन्य ने खुलासा किया कि वे क्लब में कुछ पीडीए में लिप्त थे। खैर, इन कमेंट्स ने पलक और इब्राहिम के डेटिंग की अफवाहों को हवा दी है।

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत करते हुए पलक ने इब्राहिम के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की थी। जब उनसे पूछा गया कि पहले फिल्म रिलीज को लेकर क्या उन्हें इब्राहिम से कोई मैसेज मिला है तो उन्होंने कहा कि वो सिर्फ पार्टीज में मिलते हैं। इब्राहिम उनका अच्छा दोस्त है और वो उन्हें बहुत पसंद करती हैं।
 

Related News