06 MAYMONDAY2024 11:13:17 PM
Nari

Bra के रंग को लेकर ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस, भड़कते हुए बोलीं- इससे आपका कोई लेना-देना नहीं

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 20 Aug, 2021 12:49 PM
Bra के रंग को लेकर ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस, भड़कते हुए बोलीं- इससे आपका कोई लेना-देना नहीं

सेलेब्स चाहे किसी भी इंडस्ट्री के हो किसी न किसी वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ ही जाते हैं। ऐसा ही कुछ पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस महविश हयात के साथ हुआ। महविश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस को मौके पर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी। जिस वजह से उन्हें ट्रोल किया गया, जिसका अब एक्ट्रेस मुंहतोड़ जवाब दिया है। 

PunjabKesari

महविश हयात ने पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर पाकिस्तान के झंडे के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। जिसके साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, झंडा फहराना काफी नहीं है, 'अगर हम वास्तव में इस देश का सम्मान करते हैं, तो हमें हमारे पूर्वजों के आदर्शों को अपनाना चाहिए। एक्ट्रेस ने जैसे ही पोस्ट को शेयर किया यूजर्स ने उनके ब्रा कलर को लेकर कमेंट करने शुरू कर दिए।' जिससे तंग आकर महविश ने करारा जवाब दिया है। 

 

 

महविश ने कहा, 'कुछ लोगों के कमेंट देखकर काफी निराश हूं। ये लोग मेरी ब्रा के रंग पर बहस कर रहे हैं। काला, भूरा या हरा इससे आपको कोई लेना-देना नहीं है। अल्लाह के लिए ऐसा न करें। मैं ये सलाह देना चाहती हूं कि और भी बड़े मसले हैं जिन पर बहस होनी चाहिए। इस उर्जा को और बेहतर जगह लगाना चाहिए।' 

PunjabKesari

आपको बता दें महविश हयात बिल्ली के नाम से काफी फेमस है। साल 2014 में आई फिल्म 'ना मालूम अफराद' में महविश ने एक बिल्ली का किरदार निभाया था। जिसके बाद से वह बिल्ली के नाम से मशहूर हो गई। वहीं उन्हें गैंगस्टर गुड़िया के नाम से पहचाना जाना जाता है। 

Related News