29 APRMONDAY2024 6:54:56 PM
Nari

एक बार फिर महिलाओं की पहली पसंद बनी हरी चूड़ियां, देखें लेटेस्ट डिजाइन

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 16 Apr, 2024 01:13 PM
एक बार फिर महिलाओं की पहली पसंद बनी हरी चूड़ियां, देखें लेटेस्ट डिजाइन

चूड़ियों का फैशन कभी पुराना नहीं होता क्योंकि ये हमारी हर लुक को कंपीट करती हैं। चूड़ियों को साड़ी, सूट, लेहंगा और कुर्ती तक के साथ आप पहन कर अपनी लुक में चार चाँद लगा सकती हैं। ट्रेडिशनल लुक चूड़ियों के बिना अधूरी है और ऐसे में हर किसी के पास भी जरूर बहुत सी चूड़ियां होंगी। वैसे तो आपको बहुत से रंगों की चूड़ियां बाजार से जाएंगी जो इन दोनों लोगों की पसंद बनी हुई हैं लेकिन क्या आप जानते हैं के हरे रंग की चूड़ियां एक बार फिर ट्रेंड में आ गई हैं। वैसे तो  हरे रंग की चूड़ियां ज्यादातर सुहागने पहनना पसंद करती हैं लेकिन आज कल के समय में इसे हर महिला पहन रही है। हर रंग लगभग हर तरह की आउटफिट के साथ आसानी से मैच भी करता है। इस कड़ी में हम आपको हरे रंग की चूड़ियों के कुछ सेट बताएंगे जो इन दिनों काफी फैशन में बने हुए हैं जिससे आप भी अपनी स्टाइल को इन से पूरा कर सकती हैं। 

PunjabKesari

झुमके कंगन के साथ हरी चूड़ियां 

लटकन वाले कंगन आपकी चूड़ी सेट को हैवी लुक देने का काम करेंगे। इस तरह की चूड़ियों के साथ में आप बीच में या शुरुआत और आखिर में झुमकी या किसी और डिजाइन की लटकन वाली चूड़ियों को पहन सकती हैं। कंगन के लिए आप गोल्डन कलर को चुनें। 

PunjabKesari

नग वाली चूड़ी सेट

फैंसी डिजाइन की चूड़ियां ढूंढ रही हैं तो इस तरह की नग वाले यानी स्टोन वाली डिजाइन की चूड़ी सेट आपके लिए बेस्ट रहेगी। इस तरह की चूड़ियों के साथ में आप धागे वाली या वेलवेट की चौड़ी चूड़ियां या कंगन को मैच कर सेट बनाकर पहन सकती हैं।

PunjabKesari

लाल और हरी चूड़ी सेट

लाल रंग के साथ में हरे रंग का कलर कॉम्बिनेशन बेहद खूबसूरत नजर आता है। चूड़ियों के सेट को हैवी या फैंसी लुक देना चाहती हैं तो बीच में गोल्डन कलर की शिमर वाली चूड़ियां साथ में मिलाकर सेट बना सकती हैं। इसके आलावा आप हरे ही रंग के कंगन भी शुरुआत या आखिर में पहन सकती हैं।

PunjabKesari

मल्टी कलर चूड़ी सेट

हरे रंग के साथ में कई रंग आसानी से मैच हो जाते हैं। इसी तरह आप चाहे तो मल्टी-शेड में भी ग्रीन कलर के साथ में पीला, लाल, नीला, संतरी, गुलाबी जैसे रंगों को शामिल कर सकती हैं। हैवी लुक देने के लिए आप मीडियम चौड़े कंगन भी सेट के साथ मिला सकती हैं। आप भी अगर अपनी लुक में चार चांद लगाना चाहती हैं तो इनमें से आपको चूड़ीयां जरूर ट्राई करनी चाहीए।

Related News