03 MAYFRIDAY2024 4:22:09 AM
Nari

बेटी सस्ते टमाटर ले आना... मां की इस डिमांड पर दुबई से बैग में टमाटर भरकर ले आई NRI महिला

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Jul, 2023 02:40 PM
बेटी सस्ते टमाटर ले आना... मां की इस डिमांड पर दुबई से बैग में टमाटर भरकर ले आई NRI महिला

टमाटर की बढ़ती कीमतों ने देश भर में तहलका मचा रखा है। आम आदमी की जेब पर इसका असर ऐसा पड़ा है कि लोग अब टमाटर की चोरी करने से भी परहेज नहीं कर रहे हैं। टमाटर चोरी की बढ़ रही घटनाओं के बीच एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुन आपका हंसी भी आएगी और हैरानी भी होगी।

PunjabKesari
दरअसल हमने  ड्रग्स, सोना, शराब आदि की तस्करी के मामले तो खूब सुने हैं, लेकिन अब तो  टमाटर की तस्करी भी होने लगी है।  तभी तो दुबई में रहने वाली एक एनआरआई बेटी अपनी मां के लिए और कुछ नहीं आई सिर्फ टमाटर लेकर आई। इंडिया आने से पहले उसने अपनी मां से पूछा था कि वह उनके लिए क्या लाए तो मां ने टमाटर की मांग कर डाली।

PunjabKesari


महिला ने भी मां की बात मानते हुए सूटकेस में 10 किलो टमाटर भरकर भारत ले आई। एनआरआई महिला की बहन ने खुद ट्विटर पर ये जानकारी दी है।  रेव्स नाम की यूजर ने अपने पोस्ट में लिखा-  “मेरी बहन अपने बच्चों के सा‍थ गर्मियों की छुट्टियों के लिए दुबई से भारत आ रही हैं, और उसने मां से पूछा कि उसे दुबई से कुछ चाहिए, तो मां ने कहा कि 10 किलो टमाटर लाओ। इसलिए वह 10 किलो टमाटर सूटकेस में पैक करके ले आई है। 

PunjabKesari
यूजर ने यह भी बताया कि उसकी बहन ने टमाटरों को पर्लपेट स्टोरेज जार में अच्छे से पैक करके सूटकेस में रखा था। अब उनका परिवार  उन टमाटरों को ज्यादा से ज्यादा मात्रा में इस्तेमाल कर रहा है। यह पोस्ट सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- महंगाई के इस समय में सर्वश्रेष्ठ बेटी का पुरस्कार इस महिला को ही देना चाहिए।

Related News