08 SEPSUNDAY2024 5:21:45 AM
Nari

बेटे अनंत की बारात में नीता अंबानी ने पहना शानदार 'रंगघाट' घाघरा, इसे तैयार करने में लगे 40 दिन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Jul, 2024 06:09 PM
बेटे अनंत की बारात में नीता अंबानी ने पहना शानदार 'रंगघाट' घाघरा, इसे तैयार करने में लगे 40 दिन

नीता अंबानी ने आज अपने बेटे अनंत अंबानी की बारात में पहने गए 'रंगघाट' घाघरे में "भारतीय कारीगरों की अविश्वसनीय प्रतिभा" का जश्न मनाया। अनंत अंबानी मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में राधिका मर्चेंट से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ऐसे में सासू मां  नीता ने अपने लुक से चार चांद लगा दिया। 


जाने-माने डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने नीता अंबानी के लिए जो शानदार पीच सिल्क घाघरा डिज़ाइन किया है, उसमें विंटेज ब्रॉन्ज़, ब्लश पिंक और पिस्ता ग्रीन जैसे रंगों का शानदार मिश्रण है। नीता अंबानी ने इस घाघरे को नक्शी और सादी गोल्ड के साथ सिल्वर ज़रदोज़ी के काम से बने ब्लाउज़ के साथ पहना है। डिज़ाइनर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस शानदार आउटफिट की पूरी डिटेल शेयर की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


घाघरे के साथ कैरी किया गया ब्लाउज को स्वारोवस्की क्रिस्टल से  सजाया गया था, जिसमें नीता अंबानी "एक शाही आभा बिखेर रही थीं"। अपने पोस्ट में अबू जानी संदीप खोसला ने लिखा- "स्वदेश के मास्टर कारीगरों विजय कुमार और मोनिका मौर्य द्वारा 40 दिनों से अधिक समय तक हस्तनिर्मित किया गया था।" हीरे के आभूषण, फूलों से सजी बन और  मेकअप के साथ, नीता अंबानी  शाही अंदाज में नजर आईं।

Related News