27 APRSATURDAY2024 5:09:42 AM
Nari

सुशांत की मौत के तुरंत बाद काले बैग में सबूत लेकर भागा था शख्स, वीडियो वायरल

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 22 Jul, 2020 05:31 PM
सुशांत की मौत के तुरंत बाद काले बैग में सबूत लेकर भागा था शख्स, वीडियो वायरल

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। किसी को भी यकीन नहीं हो पा रहा कि सुशांत ने सुसाइड किया है। ज्यादातर लोगों का मानना हैं कि सुशांत का मर्डर हुआ है।
सुशांत की मौत के बाद उनके फैंस लगातार कई सवाल उठा रहे हैं। इसी बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इस मामले को लेकर चौका देने वाली बात सामने आई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दरअसल हाल ही में सुशांत के एक फैन पेज पर वीडियो पोस्ट किया गया है जो एक्टर की मौत के तुंरत बाद का है। वीडियो में सुशांत की डेड बॉडी को बाहर निकाला जा रहा है। इसी दौरान एक शख्स तेजी से भागता हुआ दिखाई देता है और उसके हाथ में काला प्लास्टिक बैग भी है। वीडियो में पुलिस भी वहीं मौजूद दिखाई दे रही है लेकिन वो शख्स बैग लेकर तेजी से भागता हुआ नजर आ रहा है लेकिन पुलिस वही खड़ी है।


वीडियो में शख्स ने जो काला प्लास्टिक बैग लिया हुआ है वो खाली दिखाई नहीं दे रहा मतलब उसमें कुछ हो सकता है। फिर कुछ देर बाद वो शख्स वापिस आता है और सुशांत के स्ट्रेचर को हाथ लगाता है।

वही वीडियो में एक महिला बोल रही हैं कि पुलिस भी मिली हुई है। उन्होंने उस शख्स को भागने से रोका क्यों नहीं? उससे पूछा क्यों नहीं कि वो क्या लेकर जा रहा है? वायरल वीडियो में महिला इस बात का दावा कर रही है कि शख्स के हाथ में जो प्लास्टिक बैग था उसमें सुशांत की मौत से जुड़े कई अहम सबूत है। अब इस वायरल वीडियो का सच क्या है यह तो वक्त ही बताएगा। यह वायरल वीडियो पुलिस पर भी कई सवाल खड़े कर रही है।

गौरतलब है कि पिछले महीने 14 जून को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी। सुशांत के पास से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला। सुशांत के फैंस का मानना है कि उनका मर्डर हुआ है वो यह कदम नहीं उठा सकते। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी कहा था कि सुशांत का प्लेड मर्डर हुआ है। सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर #Justiceforsushant ट्रेंड कर रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स व उनके फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

 




 

Related News