02 MAYTHURSDAY2024 3:22:52 PM
Nari

Saif Pataudi के नवाब और बेटी सारा की कमाई सिर्फ इतनी, जो भी कमाया खुद के दम पर

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 27 Jun, 2023 04:09 PM

सैफ और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान आए दिन ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं। कभी मूवी के लिए तो कभी अपने सिंपल सॉबर स्टाइल से... सब जानते हैं कि वह रईस पटौदी खानदान की लाडली बेटी हैं। पटौदी फैमिली अपने रॉयलनेस के लिए वैसे ही फेमस है और इनके पास पुशतैनी जायदाद भी बहुत है इसके बावजूद सारा अली खान एकदम सिंपल और सोबर से लुक में स्पॉट होती हैं। सस्ती चीजों की शौपिंग करती हैं, देसी अंदाज में नजर आती हैं और इसी बात के लिए लोग उन्हें पसंद करते हैं।

अपने दम पर किया फिल्मों में काम

सारा अली खान ने अपने दम पर कई फिल्मों में काम किया हैं तलाक के बाद अमृता सिंह ने ही उन्हें पाला है इसलिए मां का अक्स भी उनमें नजर आता है। अमृता ने शुरू से ही उन्हें डाउन टू अर्थ और खुद के दम पर सेल्फ डिपेंटेड रहने की सलाह दी हैं। फिल्म केदारनाथ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली सारा ने 4-5 साल में ही खुद की अलग पहचान भी बनाई और पैसे भी कमाए हैं। उनके पास अपना बैंक बैलेंस हैं।

PunjabKesari

महीने में इतना कमाती हैं सारा 

सारा की इनकम का सोर्स उनकी फिल्में ही हैं जिसके दम पर वह महीने में करीब 50 लाख रु. कमाती हैं। एड से भी वह पैसा कमाती हैं। इस तरह वह साल में करीब 6 करोड़ रु. से ज्यादा कमा लेती हैं। वहीं उनकी नेटवर्थ की बात करें तो वह रिपोर्ट्स के मुताबिक, 5 मिलियन डॉलर यानि करीब 40 करोड़ रु. के आस-पास है।

PunjabKesari

मुंबई में है खुद का घर 

सारा अली खान के पास मुम्बई में खुद का भी एक घर है और कई लग्जरी कारें। केदारनाथ और सिंबा जैसी फिल्मों नजर आने वाली सारा इन दिनों विक्की कौशल के साथ आई फिल्म जरा हटके जरा बचके के लिए सुर्खियों में हैं। फिल्म हिट रही और फिल्म के सारे गाने भी खूब पसंद किए जा रहे हैं। इसी के साथ सारा मंदिरों मस्जिदों और गुरुद्वारे हर जगह पर नतमस्तक होती हैं और यहीं बात फैंस का दिल जीत लेती हैं।

PunjabKesari

Related News