24 APRWEDNESDAY2024 7:53:01 AM
Nari

एक गाना गाने के लाखों रुपए लेती है नेहा, इस एक सोर्स से होती है सबसे ज्यादा कमाई

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 20 Oct, 2020 05:10 PM
एक गाना गाने के लाखों रुपए लेती है नेहा, इस एक सोर्स से होती है सबसे ज्यादा कमाई

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। कहा जा रहा है कि वह जल्द ही रोहनप्रीत के साथ शादी के बंधन में बंध जाएगी। उनकी वेडिंग कार्ड भी वायरल हो रहा है। नेहा ने अपनी सुरीली आवाज के दम पर ना सिर्फ लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया बल्कि करोड़ों की कमाई भी की। नेहा के संघर्ष के बारे में तो ज्यादातर लोग जानते ही हैं कि कैसे उन्होंने अपने बचपन गरीबी में बिता। 

एक गाना गाने के लेती हैं लाखों रुपए 

चलिए हम आपको बताते हैं नेहा की सबसे ज्यादा कहां से होती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेहा एक गाने के लिए 8-10 लाख रुपए चार्ज करती हैं लेकिन इससे ज्यादा कमाई उन्हें लाइव कॉन्सर्ट से होती है। एक इंटरव्यू में नेहा ने अपनी कमाई को लेकर बड़ा खुलासा किया था। नेहा कक्कड़ ने कहा था, 'मुझे सबसे ज्‍यादा पैसे लाइव कॉनसर्ट से मिलते हैं। मगर, बॉलीवुड में सिंगर्स को ज्‍यादा पैसे नहीं दिए जाते। हम कितना भी अच्‍छा गाना गा लें या फिर वह कितना ही सुपर हिट क्‍यों न हो जाए हमें ज्‍यादा फीस नहीं दी जाती है। '

लग्जरी कारों की शौकीन 

नेहा ने लाइव कॉन्सर्ट की फीस से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह कितनी अमीर होंगी। नेहा कक्‍कड़ बॉलीवुड सिंगर ही नहीं है बल्कि वह खुद के म्यूजिक एल्बम्स भी निकालती हैं। नेहा कक्कड़ कई महंगी चीजों की मालकिन है। नेहा को कारों का काफी शौक है। उनके पास एक लग्जरी कार है ऑडी Q7 । इस कार की कीमत करीब  70 लाख रुपये से 1 करोड़ रुपये के बीच है। इसी के साथ नेहा के पास मर्सिडीज बेंज GLS 350 भी है, जिसकी कीमत 80 लाख रुपए बताई जाती है। नेहा को लग्जरी बैग्स भी काफी पसंद है। नेहा के पास बहुत सारे महंगे बैग हैं, जिसके साथ वह अक्सर स्पॉट होती है। 

नेहा कक्कड़ सिंगिग रियलिटी शो इंडियन आइडल को भी जज करती हुई दिखाई देती है। खबरों की माने तो नेहा को हर एपिसोड के लिए 5 लाख रुपए मिलते है। वही बाकी जज के मुकाबले नेहा ज्यादा पैसे चार्ज करती है। करोड़ों की मालकिन होने के बावजूद नेहा अपने से कम पॉपुलर रोहनप्रीत से शादी करने जा रही है। इससे ही पता चलता है कि नेहा को अपने पैसों को जरा सा भी घमंड नहीं है। 

नेहा भले ही आज करोड़ों की मालकिन हो लेकिन एक वक्त एेसा भी था जब नेहा को पाई-पाई के लिए मोहताज होना पड़ता था। नेहा ने खुद मेहनत कर इस मुकाम को हासिल किया है। नेहा की संघर्ष भरी कहानी हर किसी को प्रेरणा देती है। आज नेहा हर किसी की चहेती है। अपनी सुरीली आवाज और प्यारी सी स्माइली से नेहा हर किसी को आकर्षित कर लेती हैं। खैर, अब तो हर किसी की नजर नेहा की शादी पर है। नेहा रोहनप्रीत के साथ शादी करती है या नहीं अब यह तो वक्त ही बताएगा। 

Related News