29 APRMONDAY2024 9:22:47 AM
Nari

फाल्गुनी पाठक और हेटर्स के कमेंट देख आगबबूला हुईं नेहा कक्कड़, बोली- मुझे निपटना आता है

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Sep, 2022 12:26 PM
फाल्गुनी पाठक और हेटर्स के कमेंट देख आगबबूला हुईं नेहा कक्कड़, बोली- मुझे निपटना आता है

इन दिनों फेमस सिंगर नेहा कक्कड़  चर्चाओं में बनी हुई है। चर्चा का कारण है  फाल्गुनी पाठक का फेमस गाना  'मैंने पायल है छनकाई', जिसका नेहा कक्कड़ ने रीमिक्स बनाया है। लोगों को यह गाने इतना नापसंद आया कि सिंगर को ट्रोल किया जाने लगा। अब नेहा ने हेटर्स को जवाब देकर सभी की बोलती बंद कर दी। उन्होंने  लंबी-चौड़ी पोस्ट के जरिए अपनी भड़ास निकाली है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

नेहा ने अपने पोस्ट में लिखा- "मैं आज कैसा महसूस कर रही हूं? बहुत कम लोग हैं इस दुनिया में जो मुझे मिले हैं वो भी इतनी कम उम्र में। इस तरह का प्यार, फेम, सुपर हिट गाने, वर्ल्ड टूर, छोटे-छोटे फैंस से लेकर 80-90 साल की उम्र तक के फैंस। आपको पता है कि ये सब मुझे क्यों मिला, मेरे टैलेंट, मेहनत, लगन और मेरी सकारात्मकता के कारण। तो आज मैं केवल भगवान का धन्यवाद करना चाहती हूं और उन लोगों का भी जिन्होंने मुझे जिंदगी में बहुत कुछ दिया।" 

PunjabKesari

सिंगर ने आगे लिखा- "वो लोग जो मुझे खुश और सफल देखकर दुखी हैं, मुझे उन लोगों के लिए बुरा लगता है। बेचारे...कृप्या ऐसे कमेंट करते रहें। मैं उन्हें बिल्कुल डीलीट नहीं करूंगी, क्योंकि हर कोई जानता है कि नेहा कक्कड़ क्या है। इस लहजे में बात करना, मेरे बारे में बुरा कहना, मुझे गालियां देना उन्हें अच्छा महसूस कराता है और वे सोचते हैं कि वे मेरा दिन खराब कर देंगे। तो मुझे माफ करना, मुझे इन चीजों से निपटना आता है। भगवान की ये बच्ची हमेशा खुश रहती है, क्योंकि भगवान उसे खुश रखते हैं."। 

PunjabKesari

दरअसल नेहा के इस गाने का लोगों के साथ- साथ सिंगर फाल्गुनी पाठकने भी विरोध किया था। उन्होंने हाल ही में फैंस के पोस्ट के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए थे, जिसमें हा कक्कड़ को गाने के लिए कोसा गया था। लोगों ने अपने पोस्ट में लिखा था-  'नेहा कक्कड़ तुम कितना नीचे जा सकती हो? हमारे लिए हमारे पुराने क्लासिक्स को बर्बाद करना बंद करो।' इन सब का नेहा ने अब जवाब दिया है। 


 

Related News