27 APRSATURDAY2024 5:35:51 AM
Nari

स्टेज पर धड़ाम से गिरने से लेकर जबरदस्ती Kiss तक, नेहा कक्कड़ के फेमस विवाद

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 06 Jun, 2021 07:44 PM
स्टेज पर धड़ाम से गिरने से लेकर जबरदस्ती Kiss तक, नेहा कक्कड़ के फेमस विवाद

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ को भला कौन नहीं जानता...यह मोहतरमा अपनी सिंगिंग के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। नेहा का विवादों से भी पुराना नाता रहा है फिर चाहे वो एक्टर हिमांश कोहली से उनका ब्रेकअप हो या फिर कुछ और... चलिए आज हम आपको इस पैकेज में नेहा कक्कड़ के फेमस विवाद बताते हैं।

पहला विवाद- जबरदस्ती किस

इंडियन आइडल में नेहा कक्कड़ बतौर जज दिखाई देती है। एक बार इसी शो में एक कंटेस्टेंट ने नेहा से पूछा कि क्या आपने मुझे पहचाना पर नेहा को कुछ याद नहीं आ रहा था। बाद में कंटेस्टेंट ने नेहा को गिफ्ट दिया और फिर जब नेहा उन्हें गले लगाने के लिए आगे बढ़ीं तो उस कंटेस्टेंट ने सीधे किस कर लिया। इससे नेहा काफी अपसेट हो गई थी।

PunjabKesari

दूसरा विवाद-क्राइंग बेबी

इसी शो के दौरान एक सिंगर ने खुद को नेहा के गुरु के बेटे के रूप में परिचय करवाया। सिंगर ने बताया कि गुरू ने मुश्किल समय में नेहा की बहुत मदद की थी तो नेहा इमोशनल हो गई और रोने लगी। इसके बाद नेहा को लोगों ने क्राइंग बेबी का नाम दे दिया हालांकि सिंगर ने लोगों को मुंह तोड़ जवाब दिया।

तीसरा विवाद- ब्रेकअप

हिमांश कोहली और नेहा कक्कड़ की लवस्टोरी के बारे में तो सब जानते ही है। हिमांश से ब्रेकअप के बाद भी नेहा चर्चा में रहीं। ब्रेक अप के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं जाहिर की, इंस्टाग्राम पर फोटो जारी किए तो यूजर्स ने निगेटिव कमेंट्स किए। इसके बाद खुद सिंगर ने कहा कि वो डिप्रेशन में चली गई है।

PunjabKesari

चौथा विवाद- गौरव गेरा

सिंगर नेहा कक्कड़ की हाइट का गौरव गेरा कई बार मजाक उड़ा चुके है। नेहा ने खुद सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना की थी।

पांचवा विवाद- जब स्टेज पर गिरी नेहा

इंडियन आइडल 11 के स्टेज पर एक बार नेहा के साथ हादसा हो गया था। शो के दौरान नेहा ने आदित्य नारायण को डांसिंग चैलेंज दिया था। नेहा स्टेज पर जाकर दिलबर गाने पर नाचने लगती है और आदित्य उनका साथ देते है लेकिन जैसे ही नेहा कपल डांस स्टेप करती है तो आदित्य उन्हें संभाल नहीं पाते और वो स्टेज पर गिर जाती है।

Related News