04 MARTHURSDAY2021 1:35:07 PM
Nari

Drug Case: एक्शन में NCB, अब इंडस्ट्री के इस नामी मेकअप आर्टिस्ट को किया अरेस्ट

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 10 Dec, 2020 02:17 PM
Drug Case: एक्शन में NCB, अब इंडस्ट्री के इस नामी मेकअप आर्टिस्ट को किया अरेस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जबसे इस केस में ड्रग एंगल सामने आया है तबसे एनसीबी पूरे एक्शन में है। एनसीबी आए दिन बहुत से ड्रग पैडर्लस को अपने शिकंजे में ले रही है। वहीं अब एनसीबी के निशाने पर आ गए हैं इंडस्ट्री के जाने माने हेयर स्टाइलिस्ट सूरज गोदांबे। जी हां...खबरों की मानें तो एनसीबी ने सूरज गोदांबे को गिरफ्तार कर लिया है। 

PunjabKesari

बरामद की गई 11 ग्राम कोकीन 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो एनसीबी को सूरज के पास से 11 ग्राम कोकीन बरामद हुई है। एनसीबी लगातार सूरज से पूछताछ कर रही है। आपको बता दें कि सूरज मेकअप आर्टिस्ट इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम है। सूरज का इंडस्ट्री के बहुत से बड़े-बड़े स्टार्स के साथ उठना बैठना है। इतना ही नहीं वह बॉलीवुड के मशहूर प्रोडक्शन हाउस में मेकअप डिपार्टमेंट का हेड है।  खबरों की मानें तो सूरज गिरफ्तारी का सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से कोई ताल्लुक नहीं है।

वरूण धवन से लेकर अरबाज तक है  उठना बैठना 

PunjabKesari

एनसीबी द्वारा पकड़े गए सूरज वरूण धवन, राजकुमार राव, अरबाज खान तक के हेयर स्टाइलिस्ट रह चुके हैं। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो सूरज को जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

लगातार एक्शन में एनसीबी 

PunjabKesari

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के केस के बाद एनसीबी लगातार एक्शन में है। हाल ही में भारती सिंह और उनके पति के घर भी एनसीबी की रेड पड़ी थी हालांकि उन्हें सशर्त जमानत मिल गई है। 

Related News